Rajasthan: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में हुई वर्चुअल बैठक, राजस्थान में सदस्यता अभियान को गति देने का आह्वान

KNEWS DESK – भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में हुई एक वर्चुअल बैठक में राजस्थान में पार्टी के सदस्यता अभियान को गति देने की आवश्यकता पर जोर दिया गया। बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़, प्रदेश प्रभारी राधे मोहन, और अन्य वरिष्ठ नेता जुड़े।

सदस्यता अभियान पर जोर

बैठक की शुरुआत में नड्डा ने देश भर में चल रहे मेंबरशिप अभियान की जानकारी साझा करते हुए राजस्थान में इसे तेज़ी से आगे बढ़ाने की आवश्यकता बताई। उन्होंने कहा, “राजस्थान में सदस्यता को गति देने की आवश्यकता है। जो लक्ष्य हमें दिया गया है, उसे हर हाल में हासिल करना है।”

Rajasthan: सदस्यता अभियान में लक्ष्य से पीछे भाजपा, 5 अक्टूबर को जयपुर में  मीटिंग लेंगे जेपी नड्डा | BJP Membership Campaign: Rajasthan BJP Target  Fail, JP Nadda meeting in Jaipur on ...

सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को टास्क

भाजपा प्रदेश प्रभारी राधे मोहन ने बताया कि अब तक एक तिहाई मेंबर बनाए जा चुके हैं और जल्द ही लक्ष्य पूरा कर लिया जाएगा। सभी नेताओं को कार्यकर्ताओं को टास्क देकर नियमित रूप से मॉनिटरिंग की जा रही है। नड्डा ने सत्ता संगठन के तालमेल, उपचुनाव की तैयारी, और आने वाले दिनों में संगठन की गतिविधियों पर भी चर्चा की।

प्रदेश सहसंयोजकों को निर्देश

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने बताया कि राजस्थान के उदयपुर और जैसलमेर में सबसे अधिक प्राथमिक सदस्य बनाए गए हैं, जबकि अलवर में सबसे कम सदस्यता हासिल हुई है। बैठक में 300 से अधिक नेता जुड़े, और प्रदेश सहसंयोजकों को निर्देश दिया गया कि वे संभाग के प्रभारी का दायित्व संभालें और प्रत्येक दिन शाम को जिलों की वर्चुअल समीक्षा बैठक करें।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.