राजस्थान: बूंदी जिले में भीषण सड़क हुआ भीषण हादसा, छह तीर्थयात्रियों की मौत तीन घायल

KNEWS DESK – राजस्थान के बूंदी जिले में एक भीषण सड़क हादसे में छह तीर्थयात्रियों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह दुर्घटना तड़के सुबह हिडोली थाना क्षेत्र के जयपुर नेशनल हाईवे पर हुई, जहां एक अज्ञात वाहन ने उनकी मारुति सुजुकी ईको कार को टक्कर मार दी।

हादसे की विस्तृत जानकारी

आपको बता दें कि राजस्थान के बूंदी जिले में रविवार तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ| एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक वैन को टक्कर मार दी, जिससे 6 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, हादसा सुबह लगभग 4.30 बजे हुआ। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा ने बताया कि ईको कार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

राजस्थान के बूंदी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और वैन की टक्कर में 6 तीर्थयात्रियों की मौत

घायलों की स्थिति और इलाज

पुलिस ने बताया कि घायल व्यक्तियों में से तीन मध्य प्रदेश के निवासी हैं। अस्पताल में उन्हें प्राथमिक चिकित्सा दी जा रही है और उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। हादसे के तुरंत बाद, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने का कार्य किया। मृतकों की पहचान मदन नायक, मांगीलाल नायक, महेश नायक, राजेश और पुनम के रूप में हुई है, जिनकी उम्र 16-40 साल के बीच थी। मृतकों में से एक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा; 6 श्रद्धालुओं की मौत, जा रहे थे खाटू श्याम मंदिर - Rajasthan Bundi Road Accident Khatu Shyam Pilgrims Killed in Car Accident on Jaipur National Highway

अज्ञात वाहन की तलाश जारी

पुलिस इस समय अज्ञात वाहन की पहचान और उसकी तलाश में जुटी हुई है। हाइवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों और टोल प्लाजा पर लगे कैमरों की रिकॉर्डिंग की मदद से अज्ञात वाहन के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही वाहन की पहचान की जाएगी और उसके चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.