राजस्थान: स्टार एयरलाइंस की 6 फ्लाइट्स को बम होने की मिली धमकी, चप्पे-चप्पे को मेटल डिटेक्टर से किया जा रहा चेक

KNEWS DESK – राजस्थान के किशनगढ़ एयरपोर्ट पर शनिवार को एक बार फिर बम की धमकी का मामला सामने आया है। स्टार एयरलाइंस की 6 फ्लाइट्स को लेकर भेजे गए धमकी भरे मैसेज ने सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क कर दिया है।

धमकी भरा ई-मेल

बता दें कि इस बार धमकी भरे ई-मेल में कहा गया है कि “स्टार एयरलाइंस के 6 प्लेन में हमारे 12 लोग हैं। तुम सब कब्र में दफन होंगे।” ई-मेल में संबंधित फ्लाइट्स के नंबर भी दिए गए हैं। यह संदेश प्राप्त होते ही किशनगढ़ एयरपोर्ट प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

एक ही दिन में 32 भारतीय उड़ानों में बम होने की धमकी, 1 विमान फ्रैंकफर्ट किया गया डायवर्ट - 32 flights operated by Indian airlines received bomb threats on Saturday prompting emergency ...

सभी उड़ानों और एयरपोर्ट के चप्पे-चप्पे की जांच

धमकी की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट पर सुरक्षा तंत्र को मजबूत कर दिया गया है। सभी उड़ानों और एयरपोर्ट के चप्पे-चप्पे की जांच की जा रही है। मेटल डिटेक्टरों का उपयोग करते हुए एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच को और कड़ा किया गया है।

पिछली घटनाएं

हाल ही में, भारतीय एयरलाइंस के लगभग 30 विमानों में भी इसी तरह की बम की धमकी मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक सतर्क किया गया था। इसके अलावा, एक इंडिगो फ्लाइट में भी बम की धमकी दी गई थी। इन घटनाओं ने चिंता का माहौल बना दिया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.