PMO अफसर बन ली जेड+ सिक्योरिटी, कश्मीर में परिवार संग की मस्ती… कौन है किरण पटेल ?  जिसने सुरक्षा में लगाई सेंध…

दिल्ली, बीते दिनों पुलिस ने एक ठग को गिरफ्तार किया था. जिसका नाम किरण पटेल बताया जा रहा है. अब कल उसकी रिमांड खत्म हो रही है. खुद को पीएमो अफसर बता कर उसने जम्मू-कश्मीर में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की थी. LOC के साथ ही कई अहम स्थानों का दौरा किया और सरकारी आतिथ्य का आनंद भी उठाया.

 

पिछले दिनों किरण पटेल अपने परिवार संग जम्मू-कश्मीऱ घूमने गया था. जहां उसने खुद को पीएमो का वरिष्ठ अधिकारी बताया था. फुल जेड+ सिक्योरिटी के साथ पूरा कश्मीर घूमा और वहां मस्ती की. वो भी पूरे अधिकारी के स्टाइल में, केवल इतना ही नहीं उसने कश्मीर के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठकें भी की और कश्मीर के कई इलाकों का दौरा भी किया. जहां आम जन के जाने में पाबंदी होती है. इतना ही नहीं LOC के साथ ही कई अहम स्थानों का दौरा किया और सरकारी आतिथ्य का आनंद भी उठाया. उसे एक लक्जरी होटल में कमरा भी दिया गया था.

 

इसमें राजनीतिक साजिश दिख रही है- वकील

इस मामले में किरणभाई पटेल के वकील रेहान गोहर का कहना है कि उनके मुवक्किल ने बताया कि उनके साथ एक और शख्स था. पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज किए और उक्त शख्स को पुलिस ने छोड़ दिया. किरण के परिवार ने बताया है कि इससे पहले एक बार जब वो (किरण) कश्मीर गए थे, तब सरकार की ओर से प्रॉपर डॉक्यूमेंटेशन हुआ था. इसमें राजनीतिक साजिश दिख रही है. वहीं, किरण के बयान के अनुसार, उस पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं. मामले की जांच चल रही है.

गुजरात का रहने वाला है ठग

किरण पटेल जो खुद को पीएमो ऑफिस का एडिशनल डायरेक्टर बताता है. वो गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाला है. वो जेड+ सुरक्षा के साथ कश्मीर में धूम रहा था. पुलिस ने दावा किया है कि उसने केंद्र शासित प्रदेश में गैर कानूनी काम किया है. उसने उन जगहों का दौरा किया जहां आमजन के जाने में पाबंदी है. पुलिस ने उसके पास से 10 फर्जी विजिटिंग कार्ड और दो मोबाइल जब्त करें है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 419, 420, 467, 468 और 471 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

About Post Author