पीएम मोदी ने हिमाचल की कांग्रेस सरकार को गिराने के लिए हरसंभव प्रयास किया, धनबल का इस्तेमाल किया- प्रियंका गांधी

KNEWS DESK-  कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने सोमवार यानी आज आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धनबल का इस्तेमाल कर हिमाचल प्रदेश की लोकतांत्रिक रूप से चुनी गई कांग्रेस सरकार को गिराने की पूरी कोशिश की। कांग्रेस महासचिव, जो पार्टी के कांगड़ा लोकसभा सीट के उम्मीदवार आनंद शर्मा के लिए चंबा में प्रचार कर रहे थे, ने यह भी कहा कि कांग्रेस 55 वर्षों तक सत्ता में रही लेकिन सबसे अमीर पार्टी नहीं बन सकी।

उन्होंने दावा किया कि दूसरी ओर, भाजपा केवल 10 वर्षों में दुनिया की सबसे अमीर पार्टी बन गई है। प्रियंका गांधी ने रैली के दौरान कहा कि पीएम मोदी ने भ्रष्ट आचरण और धनबल का इस्तेमाल कर राज्य में लोकतांत्रिक रूप से चुनी गई कांग्रेस सरकार को गिराने की पूरी कोशिश की। उन्होंने रैली में भीड़ से यह भी पूछा कि क्या वे ऐसा नेता चाहेंगे।

प्रियंका गांधी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी से लेकर भाजपा नेताओं का एकमात्र उद्देश्य किसी भी कीमत पर सत्ता हासिल करना है और वे अपने उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए भ्रष्ट आचरण में लिप्त हैं, धन बल का उपयोग करते हैं, विधायकों को रिश्वत देते हैं और भगवान के नाम पर लोगों को गुमराह करते हैं।

उन्होंने कहा कि एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भगवा पार्टी ने पिछले एक या दो वर्षों में 60,000 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस नेता ने राज्य के साथ अपने जुड़ाव पर भी बात की। उन्होंने कहा कि मेरा दिल हिमाचल प्रदेश में है। यह एक खूबसूरत राज्य है, जो अपनी संस्कृति और ईमानदारी के लिए जाना जाता है। देश को हिमाचल प्रदेश से सीखना चाहिए।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी यहां आते हैं और भगवान और देवताओं के नाम पर वोट मांगते हैं। उन्होंने भ्रष्ट आचरण में लिप्त होकर और धन बल का उपयोग करके राज्य में लोकतांत्रिक रूप से चुनी गई कांग्रेस सरकार को गिराने के लिए हर संभव प्रयास किया।

ये भी पढ़ें-  हमीरपुर में आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने की ग्रीष्मकालीन अवकाश की मांग, सौंपा जिलाधिकारी को ज्ञापन

About Post Author