जगन मोहन रेड्डी को रिमोट से कंट्रोल कर रहे हैं पीएम मोदी, वाईएस शर्मिला ने जगन मोहन रेड्डी पर कसा तंज

KNEWS DESK- आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष वाई एस शर्मिला ने मंगलवार को आरोप लगाया कि वाईएसआरसीपी प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धुन पर बजा रहे हैं जो रिमोट कंट्रोल के माध्यम से संचालित होने जैसा है।

एपीसीसी प्रमुख ने राज्य भर में अपने चुनावी दौरे के दौरान कोनसीमा जिले के रावुलापलेम में अपने बड़े भाई जगन के खिलाफ यह बयान दिया। शर्मिला ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले पांच वर्षों से, जगन (मोहन रेड्डी) नरेंद्र मोदी के हाथों में रिमोट कंट्रोल बन गए हैं। वह उस रिमोट कंट्रोल पर जो भी काम मोदी दबाते हैं, वह कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जब मणिपुर में दंगे हुए तो मोदी ने जगन मोहन रेड्डी को चुप कराने के लिए रिमोट कंट्रोल को म्यूट कर दिया। उन्होंने जगन के हालिया दावों का खंडन करने के लिए ये टिप्पणी की कि कांग्रेस टीडीपी सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू के हाथों में रिमोट कंट्रोल बन गई है। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई), कांग्रेस और सीपीआई (एम) आंध्र प्रदेश में भारतीय ब्लॉक भागीदार हैं। बता दें कि आंध्र प्रदेश की 175 सदस्यीय विधानसभा और 25 लोकसभा सीटों के लिए 13 मई को चुनाव होने हैं और वोटों की गिनती 4 जून को होगी।

एपीसीसी प्रमुख वाईएस शर्मिला ने कहा कि पिछले पांच वर्षों से, जगन (मोहन रेड्डी) नरेंद्र मोदी के हाथ में रिमोट कंट्रोल बन गए हैं। मोदी जिस रिमोट कंट्रोल पर दबाव डालते हैं, वह वही काम कर रहे हैं। जब मणिपुर में दंगे हुए, तो मोदी ने जगन को बनाने के लिए रिमोट कंट्रोल को म्यूट कर दिया। मोहन रेड्डी चुप हो जाओ।

ये भी पढ़ें-   सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट किया ऑफिशियल, करीना समेत कई सितारों ने किया स्वागत

About Post Author