पीएम मोदी को लगता है कि सभी AAP नेताओं को जेल भेजने से पार्टी खत्म हो जाएगी- सौरभ भारद्वाज

नई दिल्ली-  नई दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय तक आम आदमी पार्टी के प्रस्तावित मार्च से पहले, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने रविवार यानी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया और कहा कि उन्हें लगता है कि सभी आम आदमी पार्टी नेताओं को जेल भेजने से पार्टी खत्म हो जाएगी।

नई दिल्ली में उन्होंने कहा कि कल मुख्यमंत्री के पीए को गिरफ्तार कर लिया गया इसलिए आज हम प्रधानमंत्री के पास जाएंगे और कहेंगे कि अगर आपको लगता है कि आप हमारे सभी नेताओं को जेल भेजकर हमारी पार्टी को खत्म कर सकते हैं, तो आप गलत हैं। हम सभी आज मार्च करेंगे और उनसे कहेंगे कि हम सभी को गिरफ्तार करें लेकिन फिर भी हमारे समर्थन में और भी नेता सामने आएंगे।

दिल्ली पुलिस ने रविवार को आप के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा घोषित विरोध प्रदर्शन को देखते हुए यहां भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ा दी है। शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन और संजय सिंह जैसे AAP नेताओं को जेल भेजने का ‘खेल खेलने’ का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि वे हमारी पार्टी के पीछे हैं और हमारे नेताओं को एक के बाद एक जेल भेज रहे हैं आज आपने मेरे पीए (विभव कुमार) को जेल भेज दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा कह रही है कि वे आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा और दिल्ली के मंत्रियों आतिशी और सौरभ भारद्वाज को भी जेल भेजेंगे। उन्होंने कहा कि मैं अपने विधायकों और सांसदों के साथ कल दोपहर में भाजपा कार्यालय जाऊंगा ताकि प्रधानमंत्री जिसे चाहें जेल भेज सकें।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली पुलिस सोचती है कि जब भी कोई AAP नेता ऐसे मामलों में मुसीबत में फंसे तो उन्हें हमेशा के लिए जेल में डाल देना चाहिए। कल मुख्यमंत्री के पीएस को गिरफ्तार कर लिया गया। इसलिए आज हम प्रधानमंत्री के पास जाएंगे और कहेंगे कि अगर आप सोचते हैं कि आप हमारे सभी नेताओं को जेल भेजकर हमारी पार्टी को खत्म कर सकते हैं, तो आप गलत हैं। हम सब ऐसा करेंगे। आज मार्च करें और उनसे कहें कि हम सभी को गिरफ्तार करें लेकिन अभी भी हमारे समर्थन में और नेता सामने आएंगे।

ये भी पढ़ें-  उत्तर प्रदेश: आयुष्मान कार्ड के नाम पर बड़े अस्पतालों मे भारी घोटाला, मरीज के तीमारदारों से वसूली जा रही मोटी रकम

About Post Author