Oscar 2023: Priyanka Chopra के ऑस्कर लुक ने लोगों का खींचा ध्यान, भारत की बढ़ाई शान

Oscar 2023:  इस बार के ऑस्कर अवार्ड में भी प्रियंका के लुक ने महफिल लूट ली. उन्होंने व्हाइट कलर के टू पीस के साथ फर वाला श्रग कैरी किया हुआ था, जो काफी यूनिक था.

बॉलीवुड डीवा प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपने ऑस्कर अवार्ड के लुक को लेकर चर्चा में रही हैं. प्रियंका ने साड़ी पहनने से लेकर 8 मिलियन डॉलर की ज्वेलरी पहनने को लेकर सुर्खियां बटोर रखी हैं.

इस बार के ऑस्कर अवार्ड में भी प्रियंका के लुक ने महफिल लूट ली. उन्होंने व्हाइट कलर के टू पीस के साथ फर वाला श्रग कैरी किया हुआ था, जो काफी यूनिक था. आज इस आर्टिकल में हम प्रियंका के अब तक के ऑस्कर लुक के बारे में जानेंगे, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भारत की शान हैं, जो दुनियाभर मे अपनी एक्टिंग और फैशन का जलवा बिखेर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा हर बड़े फिल्म फेस्टिवल्स में नजर आती हैं. ऑस्कर में भी उनका दबदबा रहता है. उनके सभी ऑस्कर लुक्स हमेशा चर्चा में रहते हैं.

2016 की ‘द वैनिटी फेयर ऑस्कर पार्टी’ में प्रियंका चोपड़ा ने सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी थी. उन्होंने अपने लुक को मिनिमल रखा था और डायमंड इयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया था.

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2017 के ऑस्कर अवॉर्ड में लोरेन श्वार्ट्ज कफ के साथ ज्योमेट्रिक मोटिफ वाला एक सफेद कॉलम वाला गाउन पहना था. उनकी ड्रेस गूगल में सबसे ज्यादा सर्च की गई ड्रेसेस में से एक थी.

Oscar 2023 की पार्टी में प्रियंका चोपड़ा व्हाइट कलर के टू-पीस में नजर आईं. उन्होंने फर्र वाला श्रग भी पहना था. वह प्री ऑस्कर इवेंट में बहुत ही ग्लैमरस लग रही थीं.

2022 के ‘प्री ऑस्कर 2022 पार्टी’ में प्रियंका चोपड़ा ने इंडियन टच के साथ ‘इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ का आगाज किया था. उन्होंने एक शीर ब्लैक कलर की कॉकटेल ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने स्ट्रैपलेस ब्लाउज के साथ पेयर किया था. खुले बाल और कम मेकअप में वह ग्लैमरस लग रही थीं.

साल 2016 में प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट कलर का शीर गाउन पहना था. हालांकि, उस वक्त उनके आउटफिट से ज्यादा चर्चे उनके 8 मिलियन डॉलर की ज्वेलरी ने बटोरे थे. डायमंड इयररिंग्स से लेकर रिंग्स तक प्रियंका ने 8 मिलियन डॉलर वाली ज्वेलरी कैरी कर सभी के होश उड़ा दिए थे.

About Post Author