रोहित की टीम में वापसी से इस प्लेयर के टीम से बाहर होना तय… जानें दूसरे वनडे के लिए क्या हो सकती है भारत की किंग 11 ?

स्पोर्ट्स, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच रविवार को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. इस मैच में भारत की कमान रोहित शर्मा के हाथ में होगी.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच की सीरीज पूरे होने के बाद अब वनडे मैच की सीरीज शुरू हो गई. पहले वनडे मैच में भारत ने बड़ी असानी से जीत हासिल कर ली थी. इस मैच में रोहित शर्मा किसी परिवारिक काम चलते बाहर थे. जिस वजह से पहले वनडे मैच की कप्तानी हार्दिक पांड्या ने की थी. अब दूसरे मैच में रोहित शर्मा वापसी कर रहे और कप्तानी भी वही करेंगे. जिस वजह से प्लेइंग 11 में से किसी एक प्लेयर का बाहर जाना पक्का है. अब देखने वाला ये होगा कि ईशान किशन और सूर्या में से किसको बाहर किया जाता है. टीम से बाहर होने की सबसे ज्यादा उम्मीद सूर्या की मानी जा रही है. क्योंकि वनडे मैचों में सूर्या का प्रदर्शन खासा अच्छा नहीं है, ईशान किशन हाली में वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक मारा है. पिछले मेच में सूर्या को बिना खाता खोले बाहर जाना पड़ा था. वैसे सलामी बल्लेबाज ईशान किशन का प्रदर्शन भी निराशाजनक रहा था. ईशान को तीन रनों के निजी स्कोर पर मार्कस स्टोइनिस ने एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया था.

 

वनडे में कुछ खास नही कर सके है सूर्यकुमार

सूर्यकुमार यादव टी20 क्रिकेट में तो काफी शानदार खेल दिखाया है, लेकिन 50 ओवर्स का फॉर्मेट उनके लिए कुछ खास साबित नहीं हो रहा है. सूर्या ने अबतक 21 वनडे मैचों की 19 पारियों में 27.06 के औसत से 433 रन ही बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से दो अर्धशतक निकले. पिछली 10 पारियों में सूर्या केवल चार ही बार दहाई का आंकड़ा छू पाए जो उनके खराब प्रदर्शन को बयां करता है.

ये हो सकती है भारत की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर.

    

About Post Author