मध्य प्रदेश: सीएम मोहन यादव ने सूबे में बीजेपी की सदस्यता अभियान की शुरूआत की, कहा- ‘ हमारी सरकार गरीब का आंसू पोंछने के लिए तैयार है…’

KNEWS DESK – मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंगलवार को भोपाल में आयोेजित कार्यक्रम में राज्य में सदस्यता अभियान की शुरुआत की। प्रदेश भाजपा कार्यालय में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मिस्ड कॉल देकर भाजपा की सदस्यता ली। इसके बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें सदस्यता प्रमाण पत्र प्रदान किया।

MP में सदस्यता का नया इतिहास रचने का भाजपा की तैयारी, सीएम मोहन यादव को बनाएंगे पहला सदस्‍य - BJP is preparing to create a new history of membership in MP, CM

ये सिर्फ विकास की बात नहीं

बता दें कि उन्होंने सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए कहा, “मध्य प्रदेश ने तय किया है, आपकी भाजपा की सरकार ने तय किया है कि अब तेज गति से देश का नंबर वन राज्य बने इसके लिए सारे लोगों ने कमर कसी है। इसके लिए आप सभी प्रतिबद्धता के साथ आगे जाएंगे। ये सिर्फ विकास की बात नहीं है, संवेदनाओं की बातों में भी हम उतने ही आगे बढ़ेंगे। हमने कहा कि हमारी सरकार गरीब का आंसू पोछने के लिए तैयार है, उसके सुख-दुख में खड़ी है।”

मंत्रिमंडल सहयोगियों और बीजेपी सदस्यों के साथ कार्यक्रम में हिस्सा लिया

सीएम मोहन यादव ने अपने मंत्रिमंडल सहयोगियों और बीजेपी सदस्यों के साथ कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वी.डी. शर्मा भी मौजूद थे। हर छह साल में आयोजित होने वाले बीजेपी के सदस्यता अभियान के दौरान मौजूदा सदस्यता का नवीनीकरण किया जाता है और नए सदस्यों का रजिस्ट्रेशन किया जाता है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने सोमवार को सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को अभियान के पहले सदस्य के रूप में नॉमिनेट किया।

About Post Author