Ashneer Grover: ग्रोवर दंपत्ति के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट नोटिस, 81 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला

KNEWS DESK- भारतपे के सह-संस्थापक अश्नीर ग्रोवर और उनकी पत्नी माधुरी जैन  की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब ‘इस फिनटेक यूनीकॉर्न’ में कथित रूप से 81 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के सिलसिले में  दिल्ली पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग (EOW) ने दोनों को पूछताछ के लिए तलब किया है। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार (17 नवंबर ) को यह जानकारी दी है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारतपे की ओर से की गई शिकायत पर जारी जांच में शामिल होने के लिए नोटिस दिया गया है। दोनों को 21 नवंबर को ईओडब्ल्यू के मंदिर मार्ग दफ्तर में हाजिर होने को कहा गया है। दोनों से एक साथ पूछताछ होगी।

दिल्ली हवाई अड्डे पर रोक दिया गया

दिल्ली पुलिस के नोटिस से चंद घंटे पहले ही ग्रोवर ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट कर दावा किया था कि उन्हें गुरुवार (16 नवंबर) को जब अपनी पत्नी के साथ छुट्टियां मनाने के लिए न्यूयॉर्क जा रहे थे तो फ्लाइट पकड़ने से पहले दिल्ली हवाई अड्डे पर रोक दिया गया।

पति-पत्नी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

ईओडब्ल्यू के अधिकारियों ने ग्रोवर दंपत्ति को समन भेजे जाने की पुष्टि करते हुए बताया है कि दोनों पति-पत्नी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है, जिसकी वजह से उन्हें देश छोड़ने से रोका गया है। भारत पे की शिकायत के आधार पर ईओडब्ल्यू ने इसी साल मई में ग्रोवर, उनकी पत्नी माधुरी और परिजनों दीपक गुप्ता, सुरेश जैन और श्वेतांक जैन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

ये भी पढ़ें-   उत्तरकाशी टनल हादसे में रूका रेस्क्यू ऑपरेशन, इंदौर से मंगाई जा रही तीसरी मशीन

About Post Author