बृजभूषण शरण सिंह ने समर्थकों को विवादित मुद्दे पर शांत रहने की अपील की

के- न्यूज़,  विवादों में घिरे भारतीय कुश्ती महासंघ अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार को ट्वीट करते हुए अपने समर्थकों को सोशल मीडिया पर कोई भी टिप्पणी न करने की अपील की है।
भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ भारतीय पहलवानों ने जंग छेड़ दी है। पहलवानों का कहना है कि उनका शोषण हो रहा है और कोई भी इस विषय पर बात नहीं करना चाहता है। विनेश फोगाट, साक्षी मलिक,और बजरंग पुनिया जैसे पहलवानों ने आरोप लगते हुए धरना प्रदर्शन भी किया और सरकार से न्याय की गुहार लगाई है। पहलवानों ने खेल मंत्रालय और सरकार से बृजभूषण सिंह की अध्यक्ष पद से हटाने की माँग की है। पहलवानों की बात सुनते हुए ओलम्पिक संघ ने सात सदस्यों की एक कमेटी गठित की है, जो इस विवाद पर जाँच करेंगी और रिपोर्ट आने के बाद बृजभूषण सिंह पर फैसला लेंगी।
वहीं इस मामले पर ब्रजभूषण सिंह ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को गलत ठहराया था और कहा कि जो आरोप हमारे ऊपर लगाए गए हैं वो अगर सही है तो उनके सबूत पेश करें।

इस मामले में सोशल मीडिया पर घमाशान मचा रखा है और इस विवाद को एक हाई प्रोफाइल बना दिया है। सोशल मीडिया पर विवाद को देखते बृजभूषण सिंह ने ट्वीट किया “अनुरोध- सोशल मीडिया पर कुछ आपत्तिजनक स्लोगन, ग्राफिक्स, हैशटैग की जानकारी मिली है. ऐसा कुछ भी जिससे किसी राजनैतिक दल, सामाजिक संगठन, सम्प्रदाय या जाति -धर्म की गरिमा को नुकसान पहुंचे उसके प्रति मेरी असहमति है। ”
और आगे कहा – “और मैं ऐसे पोस्ट और ट्रेंड्स का खंडन करता हूं. मैं दल से बड़ा नहीं हूं, मेरा समर्पण मेरी निष्ठा प्रमाणिक है. मेरे शुभचिंतक और समर्थक कृपया ऐसे पोस्ट दूर रहें, लाइक तो क्या कुछ कमेंट भी ना करें। “

Leave a Reply

Your email address will not be published.