हरियाणा में सीएम योगी का कांग्रेस पर किया तीखा हमला, कहा- “उनकी सरकार ने केवल देश का विभाजन किया और जनता को लूटा”

KNEWS DESK – हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए चार दिन शेष रह गए हैं, और बीजेपी के स्टार प्रचारक अपनी पूरी ताकत से चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भिवानी जिले के बवानी खेड़ा में बीजेपी प्रत्याशी कपूर वाल्मीकि के पक्ष में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया।

जनता अब कांग्रेस के झूठे वादों से भली-भांति अवगत

आपको बता दें कि हरियाणा के बवानी खेड़ा में एक रैली के दौरान, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि इस पार्टी ने देश का विभाजन किया और जनता को लूटा है। उन्होंने कांग्रेस के तुष्टिकरण के एजेंडे की आलोचना करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने केवल अपने हितों के लिए काम किया है।

सीएम योगी ने कहा, “जब से बीजेपी की सरकार आई है, 500 वर्षों की समस्याएं सुलझ गई हैं। 2017 में यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से ही विकास की गति तेज हुई है।” उन्होंने बवानी खेड़ा के लोगों से कहा कि उन्होंने कांग्रेस का खाता खोलने नहीं दिया और यह दर्शाया कि जनता अब कांग्रेस के झूठे वादों से भली-भांति अवगत है।

Lok Sabha Election 2024 सपा और कांग्रेस पर सीएम योगी का हमला

बेहतर कनेक्टिविटी और विकास की बातें

योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि हरियाणा में बीजेपी की डबल इंजन सरकार के चलते बेहतर कनेक्टिविटी विकसित हुई है। उन्होंने उल्लेख किया कि अच्छी सड़कों का निर्माण हो रहा है और यदि कांग्रेस ने विकास कार्य किए होते, तो मोदी सरकार को 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने की आवश्यकता नहीं पड़ती।

उन्होंने कहा, “देश के संसाधनों पर पहला हक गरीबों, कमजोरों, वंचितों, पिछड़ों और दलितों का होगा। समाज के प्रत्येक वर्ग को विकास की योजनाओं का लाभ मिलेगा।”

कांग्रेस पर आरोप

जनसभा में सीएम योगी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, “जब कोरोना संकट से देश जूझ रहा था, तब हमारे नेता जनता की सेवा में लगे हुए थे, लेकिन राहुल गांधी अपने नानी के घर में थे।” योगी ने आगे कहा, “जब राहुल गांधी दूसरे राज्यों में जाते हैं, तो पहले उन राज्यों को कोसते हैं, और विदेश में जाकर भारत को नीचा दिखाते हैं। कांग्रेस पार्टी ने आतंकवाद और अलगाववाद को बढ़ावा देने का काम किया है।”

सीएम योगी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने देश की संस्कृति को रौंदा है और देश को लूटकर विदेशों के बैंकों में पैसा जमा किया। उन्होंने कहा, “संकट के समय कांग्रेस को हमेशा इटली याद आती है, और राजनीतिक स्वार्थ के लिए उन्होंने देश का विभाजन कराया। राम मंदिर का निर्माण होने से कांग्रेस दुखी है।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.