हरियाणा विधानसभा चुनाव: सीएम नायब सिंह सैनी का कांग्रेस पर हमला, बीजेपी की जीत की भविष्यवाणी

KNEWS DESK- हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीखें घोषित हो चुकी हैं, और राजनीतिक माहौल पूरी तरह से चुनावी रंग में रंग चुका है। चुनाव आयोग ने ऐलान किया है कि हरियाणा में मतदान 1 अक्टूबर को होगा, जबकि परिणाम 4 अक्टूबर को जारी किए जाएंगे। इस बीच, राज्य के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए आगामी चुनावों को लेकर बीजेपी की जीत का भरोसा जताया है।

अंबाला में आयोजित एक चुनावी रैली के दौरान, मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कांग्रेस पार्टी की नीतियों पर सवाल उठाए। उन्होंने कांग्रेस को “नीति विहीन” बताते हुए कहा कि पार्टी का नेतृत्व भी उचित नहीं है और उनकी नीयत पर भी संदेह है। सैनी ने भरोसा दिलाया कि राज्य में तीसरी बार उनके नेतृत्व में सरकार बनेगी।

आने वाले 100 दिनों में हरियाणा में होगी 50 हज़ार भर्तियां, मुख्यमंत्री नायब  सिंह सैनी का बयानमुख्यमंत्री ने अंबाला की जनता से आह्वान करते हुए कहा, पीएम मोदी ने किसान परिवार के गरीब बेटे को हरियाणा की जिम्मेदारी दी है। मैंने अंबाला जिलाध्यक्ष के रूप में यहां काम किया है। अब मैं आप लोगों से अंबाला की चारों सीटें मांग रहा हूं। आप मुझे विश्वास दिलाते हैं कि किसी के सम्मान को कम नहीं होने दूंगा| सैनी ने दावा किया कि हरियाणा में उनकी सरकार अंगद की तरह स्थिर होगी और राज्य में विकास की गति तेज होगी। उन्होंने कहा- हरियाणा की जनता ने यह तय कर लिया है कि तीसरी बार आपके बेटे के नेतृत्व में सरकार बनेगी। हमारी सरकार अंगद की तरह पैर जमाने का काम करेगी|

इससे पहले, सैनी ने बीजेपी के संगठनात्मक सशक्तिकरण और पिछले 10 वर्षों से राज्य में सत्ता पर काबिज रहने की बात की थी। उनका कहना था कि बीजेपी के पास बूथ स्तर तक मजबूत संगठन है, जो आगामी चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करेगा।

About Post Author