चुनाव आयोग भाजपा की शाखा की तरह काम करता है- संजय राउत

KNEWS DESK- शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने सोमवार यानी आज कहा कि चुनाव आयोग भाजपा की “शाखा” के रूप में काम कर रहा है इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को भगवा पार्टी का “विस्तारित ब्रांड” करार दिया।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संजय राउत ने कहा कि इंडिया ब्लॉक और महा विकास अघाड़ी (एमवीए) ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं और पोलिंग एजेंटों को निडर होकर काम करने का संदेश दिया है, जिसमें कहा गया है कि मतगणना प्रक्रिया के दौरान उन पर दबाव डाला जाएगा और हताश किया जाएगा। लोकसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती 4 जून को होगी। एग्जिट पोल ने भविष्यवाणी की है कि मोदी सत्तारूढ़ भाजपा के लिए बड़े बहुमत के साथ रिकॉर्ड-बराबर तीसरी बार सत्ता में बने रहेंगे इसलिए कल के लिए हम मतगणना अधिकारियों को निडर होकर काम करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं, चाहे उन पर कितना भी दबाव या हतोत्साह क्यों न हो। हमने यह संदेश सभी इंडिया ब्लॉक और एमवीए पार्टी कार्यकर्ताओं और पोलिंग एजेंटों को हर जगह भेजा है।

बता दें कि मतगणना से एक दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने एक लंबा लेख लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि 21वीं सदी की दुनिया भारत की ओर बहुत उम्मीदों से देख रही है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय राउत ने कहा कि सिर्फ कैमरे मोदी जी पर केंद्रित हैं, दुनिया पर नहीं। दुनिया सोच रही है कि क्या इस देश में लोकतंत्र बचेगा। क्या मोदी जी लोकतंत्र को बने रहने देंगे? क्या मोदी जी निष्पक्ष मतगणना होने देंगे?

ये भी पढ़ें- एसबीआई के एटीएम को जड़ से उखाड़ ले गए चोर, पुलिस बल के साथ फॉरेंसिक टीम मौके पर

About Post Author