ED ने आप सांसद संजीव अरोड़ा के घर पर की छापेमारी, मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा -“पूरी शिद्दत से मोदीजी की एजेंसियाँ लगी हुई है..”

KNEWS DESK – प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार सुबह आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के जालंधर स्थित आवास पर छापेमारी की। यह कार्रवाई ऐसे समय में हुई है जब दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने मोदी सरकार पर तीखा हमला किया है। उन्होंने ईडी की छापेमारी को राजनीतिक प्रतिशोध का हिस्सा बताया।

Sanjeev Arora: कैंसर से हुई थी माता-पिता की मौत.. जानिए AAP के राज्यसभा उम्मीदवार संजीव अरोड़ा के बारे में - aam aadmi party punjab Rajya Sabha candidate Sanjeev Arora profiel ...

मनीष सिसोदिया का बयान

मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “आज फिर मोदीजी ने अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया है। आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजीव अरोड़ा जी के घर ED वाले रेड कर रहे है। पिछले दो सालों मैं इन्होंने अरविंद केजरीवाल के घर रेड कर लिया, मेरे घर रेड कर दिया, संजय सिंह के घर रेड दिया, सत्येंद्र जैन के घर रेड कर दिया… कहीं भी कुछ भी नहीं मिला। लेकिन पूरी शिद्दत से मोदीजी की एजेंसियाँ लगी हुई है एक के बाद एक फ़र्जी केस बनाने में। आम आदमी पार्टी को तोड़ने के लिए यह लोग किसी भी हद तक जाएँगे। लेकिन कोशिश कितनी भी कर ले, आम आदमी पार्टी वाले ना रुकेंगे, ना बिकेंगे, ना डरेंगे।”

संजय सिंह का आरोप

आप सांसद संजय सिंह ने भी इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “संजीव अरोड़ा के घर ईडी की कार्रवाई मोदीजी की फर्जी केस बनाने वाली मशीन का नतीजा है। सुप्रीम कोर्ट ने कई बार कहा है कि इन झूठे केसों को बंद करो, लेकिन ईडी को कोई फर्क नहीं पड़ता। ये एजेंसियां सिर्फ अपने आका की सुनती हैं।”

दिल्ली शराब घोटाला: आखिर डेढ़ साल तक संजय सिंह का नाम क्यों नहीं ले पाया दिनेश अरोड़ा, ईडी ने किया खुलासा

फ्रॉड करके जमीन आवंटित करने का आरोप

ईडी के सूत्रों के अनुसार, संजीव अरोड़ा का एक बिजनेस है जिसमें उन्हें कथित तौर पर फ्रॉड करके जमीन आवंटित करने का आरोप है। इसी मामले में ईडी ने छापेमारी की है।

संजीव अरोड़ा का परिचय

संजीव अरोड़ा आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हैं और लुधियाना के प्रमुख व्यापारियों में से एक माने जाते हैं। उन्होंने पंजाब विधानसभा चुनाव में जीत के बाद पार्टी के लिए राज्यसभा के लिए पांच सांसदों के नामों में जगह बनाई। वे कृष्णा प्राण ब्रेस्ट कैंसर चैरिटेबल ट्रस्ट का संचालन भी करते हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.