क्या RSS पीएम मोदी से सहमत है कि वह ‘भगवान के अवतार’ हैं, लुधियाना में बोले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

KNEWS DESK- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज यानी 28 मई को पंजाब के लुधियाना में एक चुनाव रैली को संबोधित किया। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं आरएसएस से पूछना चाहता हूं कि क्या वे मानते हैं कि मोदी भगवान हैं या नहीं? क्या वह भगवान के अवतार हैं?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या आरएसएस नरेंद्र मोदी की ‘भगवान द्वारा भेजी गई’ टिप्पणी का समर्थन करता है। उन्होंने कहा कि हम एक ऐसा प्रधानमंत्री चाहते हैं जो हमारी समस्याओं का समाधान करेगा। वह हमारी समस्या का समाधान खोजने के बजाय बकवास कर रहे हैं। वह मुंबई गए और कहा कि उद्धव ठाकरे उनके पिता के असली बेटे नहीं हैं। उन्होंने शरद पवार को एक भटकी हुई आत्मा कहा। क्या वह मांग रहे हैं? इन टिप्पणियों के साथ वोट? मैं यहां आया, मैंने अपने काम के बारे में बात करके अपना भाषण शुरू किया, जैसे कि मोहल्ला क्लिनिक, मुफ्त बिजली, सरकारी स्कूल। मैंने आपको अपने काम के बारे में बताया और मैं अपने काम के आधार पर वोट मांग रहा हूं पीएम कई सालों से देश चला रहे हैं, लेकिन उनके पास दिखाने के लिए एक भी काम नहीं है, जिस पर वह वोट मांग सकें।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि ये केंद्र के चुनाव हैं अभी हम केंद्र में मौजूद हैं। लोकसभा में अब तक हमारा एक ही सांसद था। पहले भगवंत मान फिर रिंकू आया लेकिन एक एमपी से काम नहीं चलता है। अगर हमारी सेंटर में पावर आएगी, अगर हम केंद्र में मजबूत होंगे, लोकसभा में एमपी होंगे तब पंजाब का हक ला पाएंगे। इसलिए 13 सीटें आम आदमी पार्टी को दीजिए। जानकारी के लिए आपको बता दें कि पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर 1 जून को मतदान होने जा रहा है।

ये भी पढ़ें-  गैंगस्टर अबू सलेम संग वायरल फोटो पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट, कहा- ‘हताश कांग्रेस…’

About Post Author