दिल्ली: टीएमसी के अभिषेक बनर्जी, डेरेक ओ ब्रायन ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से की मुलाकात

KNEWS DESK- टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी और डेरेक ओ ब्रायन ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से उनके दिल्ली आवास पर मुलाकात की। बता दें कि  सपा और टीएमसी कांग्रेस (99) से पीछे क्रमशः 37 और 29 सीटों के साथ भारत ब्लॉक में दूसरे और तीसरे सबसे बड़े दल के रूप में उभरे हैं।

आज हुई बैठक कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर एक दिन पहले भारत ब्लॉक की बैठक के बाद हुई है। लोकसभा चुनावों में अपने अच्छे प्रदर्शन के बाद इंडिया ब्लॉक के अगले कदम को लेकर अटकलों के बीच, गठबंधन सहयोगियों ने बुधवार को दो घंटे से अधिक लंबी बैठक की। मल्लिकार्जुन खड़गे के अलावा, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी और एआईसीसी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सहित कांग्रेस के शीर्ष नेता भी बैठक में शामिल हुए।

इंडिया ब्लॉक ने कहा कि वह भाजपा सरकार द्वारा शासित न होने की लोगों की इच्छा को साकार करने के लिए “उचित समय पर उचित कदम” उठाएगा, एक ऐसा दावा जिसे गठबंधन के अपने विकल्पों को खुला रखते हुए प्रतीक्षा करने और देखने के दृष्टिकोण को दर्शाता है।

ये भी पढ़ें-  बागपत में 8 वर्षीय बच्ची की गला घोंटकर हत्या, घर के पीछे पड़ा मिला शव, मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

About Post Author