राहुल गांधी के घर पहुंची दिल्ली पुलिस.. जानें किस मामले में राहुल से चल रही पूछताछ

दिल्ली, रविवार सुबह कांग्रेस नेता राहुल गांधी के घर दिल्ली पुलिस पूछताछ करने पहुंची. राहुल द्वारा भारत जोड़ो यात्रा के आखरी दिन श्री नगर में दिए विवादित बयान को लेकर पूछताछ कर रही है. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी सगरप्रीत हुड्डा और डीसीपी उनके घर के अंदर मौजूद हैं

राहुल द्वारा भारत जोड़ो यात्रा के आखिरा दिन श्रीनगर में बयान दिया था कि आज भी महिलाओं के साथ यौन शोषण होता है. इसी विवादित बयान मामले में दिल्ली पुलिस रविवार को राहुल गांधी आवास उनसे पूछताछ करने पहुंची है. जानकारी के मुताबिक राहुल के घर के अंदर दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी और डीसीपी अंगर मौजूद है.

वहीं कांग्रेस नेता पवन खेड़ा राहुल गांधी से मुलाकात करने उनके आवास पहुंचे. जहां पुलिस द्वारा उनको वही बाहर रोक लिया गया. पवन खेड़ा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार राहुल गांधी को डराने की कोशिश कर रही है. क्या सरकार को लगता है इस तरह वो राहुल गांधी को डर  जाएंगे ?

स्पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) सागरप्रीत हुड्डा ने कहा कि हम उनसे बात करने आए हैं. राहुल गांधी ने 30 जनवरी को श्रीनगर में एक बयान दिया कि यात्रा के दौरान वह कई महिलाओं से मिले और उन्होंने राहुल गांधी को बताया कि उनके साथ यौन शोषण हुआ है. लिहाजा हम उनसे जानकारी लेने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि पीड़ितों को न्याय मिल सके.

 

क्या है पूरा मामला ?

पुलिस के मुताबिक राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के आखिरी दिन श्रीनगर में बयान दिया था कि अब भी महिलाओं का यौन शोषण हो रहा है. जिस पर पुलिस में संज्ञान लेते हुए राहुल गांधी से कुछ सवालों के जवाब मांगे थे. पुलिस का कहना है कि जिन महिलाओं के साथ यौन शोषण हो रहा है राहुल उनकी लिस्ट प्रदान कर दें. जिसकी मदद से पुलिस उन महिलाओं को सुरक्षा दे सके.        

 

About Post Author