जम्मू कश्मीर के दौरे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे, होटल ललित में बढ़ाई गई सुरक्षा

KNEWS DESK- जम्मू कश्मीर में 10 साल बाद विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, जो 3 चरण में पूरे होंगे। जिसके लिए राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे जम्मू कश्मीर के दौरे पर निकले हैं। वह होटल ललित में ठहरे हैं।

जम्मू-कश्मीर चुनाव के लिए कांग्रेस की बड़ी तैयारी, श्रीनगर पहुंचे राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे, लेंगे तैयारियों का जायजा | Times Now Navbharatकांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जम्मू कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते जम्मू कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर निकले हैं|  दोनों नेता श्रीनगर के होटल ललित में ठहरे हुए हैं। कांग्रेस नेता के दौरे को देखते हुए होटल के बाहर गुरुवार को सुरक्षा बढ़ा दी गई।

लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे केंद्र शासित प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने और नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ गठबंधन पर चर्चा के लिए दो दिन के दौरे पर बुधवार को श्रीनगर पहुंचे।

बता दें कि राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी के दूसरे नेताओं के साथ अहदूस होटल में खाना खाया। ये कश्मीरी ‘वाजवान’ के लिए मशहूर है। वहीं खाने के बाद राहुल गांधी पार्टी के नेताओं के साथ घंटाघर से कुछ मीटर की दूरी पर बने प्रताप पार्क गए और शहर के मशहूर आइसक्रीम पार्लर में आइसक्रीम खाई।

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव 3 चरण में होंगे पूरे 

जम्मू-कश्मीर में 3 चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे। 18 सितंबर को पहले चरण का मतदान होगा, वहीं दूसरे चरण के लिए 25 सितंबर को और 1 अक्टूबर को तीसरे और अंतिम चरण के लिए मतदान होगा। इसके साथ ही 4 अक्टूबर को मतगणना होगी। जम्मू-कश्मीर में 10 साल बाद विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। इससे पहले साल 2014 में लास्ट बार वोटिंग हुई थी। वहीं 370 हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर में यह चुनाव पहली बार होने जा रहे हैं।

About Post Author