छत्तीसगढ़: नक्सली हमले में घायल एसटीएफ जवानों से मिलने अस्पताल पहुंचे सीएम विष्णुदेव साय

KNEWS DESK – छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने गुरुवार शाम रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल में नक्सली हमले में घायल एसटीएफ के जवानों से मुलाकात की।

घायल एसटीएफ के जवानों से की मुलाकात

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा लगाई IED (इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस) की चपेट मे आने से एसटीएफ के दो जवान शहीद हो गए। जबकि 4 जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने गुरुवार शाम रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल में नक्सली हमले में घायल एसटीएफ के जवानों से मुलाकात कर उनका हाल जाना| सीएम साय ने बताया कि सभी खतरे से बाहर हैं।

 

पुलिस ने बताया कि छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सली हमले में दो एसटीएफ कर्मी मारे हए जबकि चार घायल हो गए। जबकि दंतेवाड़ा जिले में सुरक्षाकर्मियों ने महिला नक्सली को मार गिराया। बता दें कि रायपुर शिविर में शहीद हुए दो एसटीएफ जवानों को श्रद्धांजलि दी।


पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीजापुर जिले में आईईडी विस्फोट बुधवार रात तर्रेम इलाके में उस वक्त हुआ, जब सुरक्षाकर्मियों की संयुक्त टीम बीजापुर-सुकमा-दंतेवाड़ा जिलों के त्रि-जंक्शन पर जंगलों में नक्सल विरोधी अभियान के बाद लौट रही थी।

About Post Author