मुंबई से तिरुवनंतपुरम आ रही एअर इंडिया फ्लाइट को बम की धमकी, एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग के बाद 135 यात्री उतारे गए सुरक्षित

KNEWS DESK –  22 अगस्त को मुंबई से तिरुवनंतपुरम के लिए उड़ान भरने वाली एअर इंडिया की फ्लाइट में बम की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया। फ्लाइट को बम की धमकी मिलने के बाद तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पूरी तरह से इमरजेंसी की स्थिति घोषित कर दी गई। फ्लाइट एयरपोर्ट पर आपातकालीन स्थिति में उतारा गया और सभी 135 यात्री सुरक्षित हैं।

Mumbai Air India Flight Bomb Threat Update | Thiruvananthapuram Airport | एअर इंडिया की फ्लाइट में बम की धमकी: तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर इमरजेंसी घोषित, लैंडिंग के वक्त ...

तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर पूर्ण आपातकाल की घोषणा

आपको बता दें कि मुंबई से तिरुवनंतपुरम जा रही एअर इंडिया की फ्लाइट में बम की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया और विमान को तुरंत आइसोलेशन बे में ले जाया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, AI 657 (BOM-TRV) की उड़ान को सुबह 7:30 बजे धमकी की सूचना मिली। तुरंत ही तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर पूर्ण आपातकाल की घोषणा की गई। विमान को करीब 8 बजे सुरक्षित तरीके से लैंड कराया गया और उसे आइसोलेशन बे में पार्क किया गया।

 विमान में 135 यात्री थे सवार 

सवेरे करीब 8 बजे, विमान को तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया। पायलट ने विमान के एयरपोर्ट के पास पहुंचने पर धमकी की सूचना दी, जिसके बाद एयरपोर्ट पर सभी सुरक्षा उपायों को सक्रिय कर दिया गया। अधिकारी ने पुष्टि की है कि विमान में 135 यात्री सवार थे, जिन्हें सुरक्षित रूप से बाहर निकाल लिया गया है।

चेन्नै से निकली इंडिगो की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, मुंबई एयरपोर्ट पर हुई लैंडिंग, जानें फिर क्या हुआ - indigo flight from chennai to mumbai receives bomb threat ...

सुरक्षा एजेंसियां पूरी सावधानी से कर रही जांच 

धमकी की सूचना मिलते ही तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर इमरजेंसी की स्थिति घोषित कर दी गई और विमान को विशेष निगरानी में रखा गया। सुरक्षा एजेंसियां पूरी सावधानी से जांच कर रही हैं ताकि धमकी की वास्तविकता का पता लगाया जा सके। फिलहाल विमान को आइसोलेशन बे में पार्क कर दिया गया है और यात्रियों को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है।

हाल के दिनों में गुजरात, पंजाब और असम के मॉल को भी बम की धमकियों का सामना करना पड़ा था। इन धमकियों के मद्देनजर मॉलों को खाली कराया गया और बम स्क्वाड द्वारा जांच की गई। पंजाब के मॉल में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली, जबकि सूरत के मॉल को भी बम की धमकी दी गई थी, जिसकी जांच की गई।

About Post Author