हरियाणा चुनाव में बीजेपी को लगा झटका! ‘जो राम को लाए हैं’ गाने वाले कन्हैया मित्तल कांग्रेस में होंगे शामिल

KNEWS DESK-  हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी को एक और बड़ा झटका लगने वाला है। लोकप्रिय गायक कन्हैया मित्तल, जिन्होंने बीजेपी के समर्थन में कई गाने गाए हैं, अब कांग्रेस में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं। मित्तल का नाम यूपी चुनाव के दौरान चर्चित हुआ जब उनका गाना ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ बीजेपी के प्रचार अभियान का हिस्सा बना।

हाल ही में एबीपी न्यूज़ को दिए इंटरव्यू में मित्तल ने खुलासा किया कि वह बीजेपी द्वारा टिकट नहीं मिलने से निराश नहीं हैं, बल्कि उनके मन में कांग्रेस के प्रति रुझान बढ़ रहा है। उन्होंने स्पष्ट किया कि मुझे कांग्रेस के साथ जुड़ने का मन हो रहा है। मैंने पहले किसी पार्टी के लिए काम नहीं किया था, लेकिन अब मुझे लगता है कि मुझे कांग्रेस का समर्थन करना चाहिए।

कन्हैया मित्तल के कांग्रेस में शामिल होने के पीछे की वजह पूछी गई, तो उन्होंने कहा, “मैंने कभी किसी पार्टी के प्रति दुश्मनी नहीं रखी। अगर मनमोहन सिंह राम मंदिर का फैसला लाते, तो मैं उनके लिए भी गाना गाता। लेकिन अब मुझे महसूस हो रहा है कि देश में ऐसे बदलाव हो रहे हैं जिनके कारण मुझे कांग्रेस के साथ जुड़ना चाहिए।”

कन्हैया मित्तल ने अपने निर्णय के पीछे की सोच को भी स्पष्ट किया। उन्होंने कहा, “हम राम को मानते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कांग्रेस में राम विरोधी लोग ही हैं। वहां भी सनातन धर्म को मानने वाले और राम को चाहने वाले लोग हैं। सभी के साथ मिलकर काम किया जा सकता है।”

विनेश फोगाट का समर्थन

गायक कन्हैया मित्तल ने हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुई विनेश फोगाट का भी समर्थन किया। उन्होंने कहा, “विनेश फोगाट जैसे व्यक्ति, जो देश का नाम रोशन कर चुके हैं, जब कांग्रेस के साथ जुड़ने पर आलोचनाओं का सामना करते हैं, तो इससे मुझे लगता है कि हमें उनका समर्थन करना चाहिए और उस पार्टी का हिस्सा बनना चाहिए जो हमारे देश के लिए सही हो।”

बीजेपी के लिए बड़ा झटका

कन्हैया मित्तल का कांग्रेस में शामिल होना बीजेपी के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है। उनके गाने, खासकर ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’, ने बीजेपी के प्रचार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। अगर मित्तल कांग्रेस में जाते हैं, तो बीजेपी को हरियाणा चुनावों में इसका असर महसूस हो सकता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कन्हैया मित्तल का यह कदम हरियाणा चुनाव में क्या प्रभाव डालता है और कांग्रेस के लिए यह कितना फायदेमंद साबित होता है।

ये भी पढ़ें-  कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ को मिली CBFC से हरी झंडी, 3 कट और 10 बदलाव के साथ सिनेमाघरों में देगी दस्तक

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.