भाजपा बहुत सी कमियों के लिए जिम्मेदार है, उन्होंने हमारे समाज में शांति को भंग किया- अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश-  लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में बस एक दिन बचा है, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार यानी आज भाजपा पर हमला बोला और कहा कि उन्होंने अपने समर्थकों को मानसिक रूप से हिंसक बनाने की कोशिश की और वैचारिक रूप से मॉब लिंचिंग को जायज ठहराने की कोशिश की।

“भाजपा ने अपने समर्थकों को मानसिक रूप से बनाया हिंसक”

लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने अपने समर्थकों को मानसिक रूप से हिंसक बना दिया है और वैचारिक रूप से मॉब लिंचिंग को जायज ठहराने की कोशिश की है। भाजपा बहुत सी कमियों के लिए जिम्मेदार है। भाजपा ने हमारे समाज में शांति को भंग किया, भाईचारे को खत्म किया, विभिन्न समुदायों को आपस में लड़ाया, संविधान द्वारा दिए गए आरक्षण को खत्म करने की साजिश रची और पेपर लीक के लिए जिम्मेदार है।

“चुनावी बॉन्ड लाकर किया ऐतिहासिक भ्रष्टाचार”

चुनावी बॉन्ड को लेकर भगवा पार्टी पर हमला करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने चुनावी बॉन्ड लाकर ऐतिहासिक भ्रष्टाचार किया है। उन्होंने चुनावी बॉन्ड लाकर मुनाफाखोरी को बढ़ावा दिया। उत्तर प्रदेश में भारत गठबंधन के नतीजों की भविष्यवाणी करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे एग्जिट पोल का अनुमान है कि भारत गठबंधन उत्तर प्रदेश से अधिकांश सीटें जीतेगा। मैंने अपना खुद का सर्वेक्षण किया है और यह वही परिणाम दिखाता है।

ये भी पढ़ें-  बिगड़ा उर्फी जावेद का खूबसूरत चेहरा, एक्ट्रेस बोलीं- ‘मैं बुरी एलर्जी वाले दिनों से गुजर रही हूं…’

About Post Author