बहराइच हिंसा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

KNEWS DESK – उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लखनऊ स्थित सीएम आवास पर बहराइच हिंसा में मारे गए युवक रामगोपाल मिश्रा के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

पीड़ित परिवार की मांग

मुलाकात के दौरान, परिवार के सदस्यों ने मुख्यमंत्री के सामने अपनी बात रखी और न्याय की मांग की। उन्होंने कहा कि दोषियों का एनकाउंटर किया जाए और उनके घरों पर बुलडोजर चलाया जाए।

न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

मुलाकात के बाद, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्स अकाउंट पर लिखा, “जनपद बहराइच की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में काल-कवलित हुए युवक के शोक संतप्त परिजनों से आज लखनऊ में भेंट की। दुःख की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदनशीलता और प्रतिबद्धता से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। आश्वस्त रहें, पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना हमारी शीर्ष प्राथमिकता है। इस घोर निंदनीय और अक्षम्य घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

 प्रतिमा विसर्जन के दौरान विवाद

बता दें कि रविवार को बहराइच के महाराजगंज कस्बे में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान विवाद में रामगोपाल मिश्रा (24) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद हिंसा भड़क उठी। उपद्रव और आगजनी की घटनाओं ने पूरे इलाके में दहशत फैला दी।

भीड़ ने रात भर शहर की एक दर्जन से अधिक दुकानों में तोड़फोड़ और आगजनी की। जब आक्रोशित भीड़ ने अस्पताल चौराहे पर स्थित दुकानों को आग के हवाले किया, तो दमकल वाहन पर भी पथराव किया गया।

पुलिस की कार्रवाई

सूचना मिलने पर एसपी ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर लाठीचार्ज कर लोगों को खदेड़ा। इसके अलावा, पीपल तिराहे के पास स्थित दुकानों पर भी आक्रोशित भीड़ ने धावा बोला और कई दुकानों में आग लगा दी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.