कल फिर लगेगी ‘जनता की अदालत’, 6 अक्टूबर को केजरीवाल करेंगे दिल्ली में सभा को संबोधित

KNEWS DESK-  आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित “जनता की अदालत” कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल अपनी सरकार के कार्यों का लेखा-जोखा प्रस्तुत करेंगे और दिल्ली की जनता से ईमानदारी का प्रमाणपत्र प्राप्त करने का संकल्प लेंगे।

संजय सिंह का बयान

आप सांसद संजय सिंह ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देते समय यह संकल्प लिया था कि वह तब तक कुर्सी पर नहीं बैठेंगे जब तक कि उन्हें दिल्ली की जनता से अपनी ईमानदारी का सर्टिफिकेट नहीं मिल जाता। उन्होंने कहा, “केजरीवाल ने दिल्ली वालों को सभी सुविधाएं मुफ्त में दीं और मुनाफे का बजट पेश किया। इसके बावजूद बीजेपी उन पर झूठे आरोप लगा रही है।”

न्यायालय का समर्थन

संजय सिंह ने बताया कि केजरीवाल को गलत आरोपों के आधार पर जेल भेजने की कोशिश की गई, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी। जांच के दौरान ईडी और सीबीआई को कुछ भी ठोस सबूत नहीं मिले। इस सब के बावजूद केजरीवाल ने जनता से ईमानदारी का प्रमाणपत्र लेकर सत्ता में आने का निर्णय लिया है।

आम आदमी की बेहतरी के लिए कदम

संजय सिंह ने केजरीवाल सरकार के कार्यों की सराहना की और कहा कि “आप” की सरकार ने हर गरीब को 24 घंटे मुफ्त बिजली और साफ पानी का सपना सच कर दिखाया है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि केजरीवाल ने दिल्ली में विश्वस्तरीय स्कूलों की स्थापना की है, माताओं और बहनों के लिए बसों में मुफ्त यात्रा की व्यवस्था की गई है, और बुजुर्गों को मुफ्त तीर्थयात्रा का लाभ दिया गया है।

ये भी पढ़ें-  जबेरा विधानसभा में कैबिनेट बैठक, सुरक्षा और व्यवस्था की चाक-चौबंद तैयारी

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.