मुंबई लोकल में स्कर्ट पहनकर कैटवॉक करता दिखा शख्स, खुली की खुली रह गयी यात्रियों कि आंखे, विडियो वायरल

knews desk : लीक से हटकर कुछ भी करने की कोशिश करने जाओ तो एक ही बात सुनने को मिलती है, ‘लोग क्या कहेंगे?’ चाहे वो अपनी चॉइस के कपड़े हों या करियर या फिर अपनी पसंद की नौकरी. समाज में कुछ ठेकेदार तो ऐसे हैं जो लोगों के खाने-पीने पर भी ‘चार लोग क्या कहेंगे’ वाली पाबंदी लगा देते हैं. लोगों की नज़रों, तानों की परवाह किए बगैर एक शख़्स ने मुंबई लोकल में स्कर्ट पहनकर ट्रैवल करने का निर्णय लिया. शख़्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लोगों ने कपड़ों के साथ जेंडर जोड़ दिया है. बहुत से लोगों का मानना है कि स्कर्ट लड़कियां ही पहनती हैं और पैंट लड़के. कपड़ों का कोई जेंडर नहीं होता और हर किसी को इच्छानुसार ड्रेसअप करने की आज़ादी है. समाज की पिछड़ी सोच को चुनौति दी है शिवम भारद्वाज ने. शिवम theguyinskirt नामक पेज पर अपने वीडियोज़ और फ़ोटोज़ शेयर करते रहते हैं. वो अक्सर स्कर्ट पहनकर पब्लिक में निकलते हैं.

घूरती नज़रों की परवाह किए बगैर शिवम ने स्कर्ट पहनकर मुंबई लोकल में सफ़र किया. वो लोकल कोच में कैटवॉक करते हुए नज़र आए.

क्लिप ने हजारों व्यूज और टन रिएक्शन बटोरे हैं. लोग शिवम के आत्मविश्वास की तारीफ करते नहीं थक रहे. हालांकि, इस प्रतिभाशाली फैशन ब्लॉगर के लिए जीवन हमेशा अच्छा नहीं था. महिलाओं के कपड़ों के प्रति झुकाव दिखाने के लिए उन्हें घर से निकाल दिया गया था. मुंबई में पैर जमाने के लिए काफी जद्दोजहद के बाद शिवम सिटी ऑफ ड्रीम्स में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे.

About Post Author