सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ

सोनिया गांधी से ईडी की आखिरी पूछताछ हो सकती है आज

 

सोनिया गांधी से ईडी लगातार पूछताछ कर रही है। नैशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए फिर से बुधवार को फिर बुलाया गया। इससे पहले राहुल गांधी से ईडी ने पूछताछ की  और यह काम से काम 5 दिन तक चल था। राहुल से 5 दिन तक हुई पूछताछ में उनसे करीब 150 सवाल पूछे गए थे। ईडी सूत्रों ने बतीय है की शायद आज सोनिया गांधी से पूछताछ का आखिरी दिन भी हो सकता है क्युकी वह अपने साथ हो रहे सवालों को भोट ही जलधी जवाब दे रही है। सोनिया गांधी से पूछताछ के समय 70 सवाल पूछे गए। मंगलवार को यह पूछताछ करीब 5 घंटे तक सोनिया गांधी से की गई थी।

पूछताछ के समय सोनियाकी सेहत पर पूरा ध्यान दिया जा रहा क्युकी हाल ही में ही सोनिया गांधी करोना की शिकार हो चुकी है इसके इलवा उनकी उम्र की और ध्यान दे कर उनके साथ कफी सावधानीय बरती जा रही है। पूछताछ के समय उनकी बेटी पर्याणिका हर बार उनके साथ मोजूद होती है। मेडिकल स्टाफ को भी वाह तयार रहने के लिए कहा गया है। कॉंग्रेस नेता ओर कार्यकर्ता बिल्कुल भी चुप करके बेथ रहे बल्कि रोज के रोज जम कर विरोध कर रहे है।  हर जगह से कॉंग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली पोंछ कर विरोध कर रहे है। पुलिस द्वारा की बरेगटिंग को भी तोढ़ कर अपना विरोध कर रहे है। बुड़वार को भी पार्टी ने विरोध परदर्शन करने का फेसला किया है। मंगलवर को सांसदों ने राहुल गांधी की अगवाई में विजय कहोवोक पर मारच निकाला था।

इस दोरान कॉंग्रेस के कही परमुख धरणे पर बेठ थे और जम कर विरोध परदर्शन कर रहे थे। उस समय हालत को नियंत्रण रखने के लिए पुलिस ने राहुल के साथ साथ कही बड़े नेताओ को हिरासत में ले लिया था।