ममता बनर्जी के मंत्री पार्थ चटर्जी ईडी के हिरासत में

पश्चिम बंगाल में ईडी ने शिक्षक मंत्री घोटाले में बड़ी कार्यवाही करी, जिसमें उन्होंने राज्य के मंत्री पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया। शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर ईडी ने कई घंटों तक छापामारी करी और इसके बाद ईडी ने पार्थ को गिरफ्तार कर लिया । बता दे की पार्थ चटर्जी ममता बनर्जी के करीबी थे।

अन्य माध्यम से पता चल है की ईडी ने पार्थ की करीबी अर्पिता मुखर्जी को हिरासत में लिया गया है। पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को उनके कोलकाता के आवास से गिरफ्तार किया गया है साथ ही पार्थ चटर्जी को अब मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा है।

गौरतलब है की ईडी राज्य के क्षेत्रों में शुक्रवार सुबह से छापामारी कर रही थी, ईडी ने राज्य के उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी और राज्य के शिक्षा मंत्री परेश चंद्र अधिकारी के ठिकानों पर भी छापामारी करी है। साथ ही ईडी ने पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पित मुखर्जी के आवास से 20 करोड़ रुपए भी बरामद कीये है।

यही नहीं ईडी की छापामारी के बाद भाजपा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर लगातार हमला कर रहे है। भाजपा के नेता सुवेन्धु अधिकारी और प्रदेश अध्यक्ष सुकान्त मजूमदार ने टीएमसी लगातार निशाना साधा हुआ है ।

अधिकारी ने कहा की अर्पित मुखर्जी के आवास से 20 करोड़ कैश मिला है, मुखर्जी पार्थ की करीबी थी।  और कैश शिक्षा मंत्रालय के लिफ़ाफ़े में मिला है और लिफ़ाफ़े में राष्ट्रीय चिन्ह भी लगा हुआ है। अधिकारी ने कहा की ये तो बस ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है। वही मजूमदार ने कहा की यह ममता बनर्जी का बंगाल मोडल है, जहाँ शिक्षा भर्ती घोटाले में अवैध रूप में चोरी की गई जिसकी नकदी अब सामने आ रही है।