मिस यूनिवर्स लारा दत्ता का शॉकिंग लुक

मिस यूनिवर्स लारा दत्ता का शॉकिंग लुक

लारा दत्ता एक कमाल की अदाकारा है , ये तो हर कोई जानता है , लेकिन आजकल लारा दत्ता अपने एक खास लुक को लेकर बेहद चर्चा में है. उनका ये लुक फिल्म ‘बेलबॉटम’ से सामने आ रहा है जो कि 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है . जब से लारा दत्ता की इस अद्भुत लुक की तस्वीरें लोगों ने सोशल मीडिया पर देखी है , लोग उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे है . आप भी अगर इस फोटो को देखेगें , तो पहली नजर में समझ नहीं पाएगें कि भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी वाले लुक में कोई और नहीं बल्कि मिस यूनिवर्स लारा दत्ता है . लारा का ये बेहद शॉकिंग और चौंकाने वाला लुक फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है  . देखते ही देखते लारा दत्ता ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगी है.

 

क्या ये वाकई लारा दत्ता है ?

फिल्म ‘बेलबॉटम’ के ट्रेलर ने तो फैंस का दिल जीत ही लिया है लेकिन फिल्म के ट्रेलर से भी ज्यादा लारा दत्ता का लुक फैंस के बीच चर्चा का विषय है . इसमें वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आ रही है . जिस किसी ने भी उनके इस लुक को देखा वो हैरान रह गया और सबकी जुबान पर बस यही एक सवाल है – क्या ये वाकई लारा दत्ता है ?

फैंस की मांग – मेकअप आर्टिस्ट को मिले नेशनल अवॉर्ड

लारा दत्ता के इस प्रोस्थेटिक लुक को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है लेकिन उन्हें ये शानहार लुक देने में उनके मेकअप आर्टिस्ट का सबसे बड़ा हाथ है . जब से लारा का ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तबसे उनके मेकअप आर्टिस्ट की जमकर तारीफ हो रही है और साथ ही तमाम फैंस ये मांग कर रहे है कि ऐसे कमाल के मेकअप आर्टिस्ट को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा जाना चाहिए .

 

फिल्म बेलबॉटमका लोगों को है बेसब्री से इंतजार

फिल्म ‘बेलबॉटम’ का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है तबसे तमाम दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है . कोरोना के कारण काफी लंबे समय से खिलाड़ी अक्षय कुमार की कोई फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हुई , लेकिन अब अक्षय कुमार के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है . फिल्म ‘बेलबॉटम’ 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है . फिल्म में अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी जैसे कई कमाल के कलाकार नजर आएगें. यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें अक्षय कुमार एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.