‘अखिलेश भाई, जनता आपको माफ नहीं करेगी, ‘ मिर्जापुर से अखिलेश पर जमकर बरसे शाह

केंद्रीय मंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. जहापर उन्होने मिर्जापुर से विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. शाह बोले पहले कि सरकार वोट बैंक की राजनीति के कारण कई काम नही हुए. लेकिन बीजेपी वोट बैक कि. राजनीति से नहीं डरती है. अमित शाह ने कहा, ”बहुत समय बाद यूपी आया हूं, जब आता हूं लगता है घर आया हूं इसी यूपी ने 2014, 2017 और 2019 में पूर्ण बहुमत की सरकार दी थी. शाह बोले मोदी जी जानते है कि यूपी की अपेक्षा और जरुरत क्या है. 550 साल से रुके राम मंदिर की शुरुआत मोदी जी ने की. हर परंपरा को बीजेपी सरकार ने जीवित किया है. लोग सोचते थे कि उनकी आस्था का सम्मान क्यों नही होता था.” शाह ने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि मैं पूछता हूं क्यों राम मंदिर नहीं बनाया गया, क्यों विंध्यवासिनी का कार्य नहीं हुआ.

‘अखिलेश भाई, जनता आपको माफ नहीं करेगी’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ”उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त बनाने का काम भारतीय जनता पार्टी सरकार ने किया है. बीजेपी ने ही यूपी को माफिया मुक्त बनाने का काम किया है. इसके साथ ही भूमाफियाओं से भी मुक्ति दिलवाई है. अखिलेश यादव समेत विपक्ष के कई नेताओं पर विपक्ष दल और उनके कई नेताओ पर बरसे शाह ने कहा कि अखिलेश जी आप 10 मेडिकल कॉलेज छोड़ गए थे, योगी आदित्यनाथ ने 40 की व्यवस्था कर दी है. सबसे ज्यादा टीकाकरण, टेस्टिंग, पेड़ और बच्चों की देखभाल योगी सरकार ने की है. शाह ने कहा ”अखिलेश भाई, आप 15 साल का हिसाब लेकर आ जाओ, जनता आपको माफ नहीं करेगी. सपा, बसपा और कांग्रेस सब एक साथ आ गए थे,  लेकिन फिर भी जनता का आशीर्वाद कम नहीं हुआ. और मुझे विश्वास है कि 2022 के चुनाव में भी योगी जी को आपका आशीर्वाद फिर मिलेगा .”

‘दलित, पिछड़ों के लिए सरकार ने किया काम’

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से अमित शाह ने कहा कि  मोदी सरकार ने दलित, पिछड़ों और आदिवासियों के लिए काम किया है. कांग्रेस और दूसरे दलों ने केवल पिछड़ों का वोट लिया, पीएम पिछड़ा आयोग ला रहे हैं. और गृह मंत्री अमित शाह ने बोले, ”कोरोना वायरस का मुफ्त टीका और दिवाली तक मुफ्त राशन दिया जा रहा है. यूपी सरकार ने चार साल में संकल्प पत्र के हर एक वादे को पूरा किया है.”