बिग बॉस ओटीटी में दिखेगा करण जोहर का जलवा

बिग बॉस, छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर और सुपरहिट रियलिटी शो माना जाता है. हर सीजन में इसे दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिलता है और टीआरपी रेटिंग में भी ये हमेशा टॉप पर रहता है . अब एक बार फिर बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ दर्शकों के बीच दस्तक देने को तैयार है लेकिन इतने सालों में ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि टीवी पर लाने से पहले बिग बॉस 15 की लॉन्चिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर करने की तैयारी है.  दिलचस्प बात तो ये है कि इस बार बिग बॉस का सिर्फ मंच ही नहीं बल्कि होस्ट भी बदलने जा रहा है . डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट पर बिग बॉस ओटीटी 6 हफ्तों तक चलेगा, जिसे मशहूर डॉयरेक्टर करण जोहर होस्ट करते नजर आएगे. देखना होगा कि करण जोहर दर्शकों के बीच क्या जलवा बिखेरते है ?

बिग बॉस का दूसरा नाम सलमान खान

सलमान खान सालों से बिग बॉस होस्ट करते आ रहे है. इस दौरान उन्होंने ऐसा कमाल का काम किया कि आज बिग बॉस को सलमान खान के नाम से ही जाना जाता है.  या अगर यूं कहें कि बिग बॉस का दूसरा नाम ही सलमान खान है तो ये कहना भी गलत नहीं होगा. खास तौर पर सलमान खान के साथ वीकेंड का वार का तो हर कोई इंतजार करता है. जब से सलमान खान ने बिग बॉस होस्ट करना शुरू किया है, तब से शो की पॉपुलैरिटी और टीआरपी में बड़ी उछाल दर्ज हुई है. सीजन दर सीजन बिग बॉस में सेंसेशन, एंटरटेनमेंट फैक्टर और हाई वॉल्टेज ड्रामा की कोई कमी नहीं होती है. इस कारण कभी कभी बिग बॉस विवादों में भी रहा है लेकिन बावजूद इसके बिग बॉस टीआरपी रेटिंग में हमेशा टॉप पर रहता है. बेशक इसके पीछे की बड़ी वजह सलमान खान की बड़ी फैन फॉलोइंग है जिसका भरपूर फायदा बिग बॉस उठा रहा है .

हर साल की तरह ही इस साल भी बिग बॉस को टीवी पर सलमान खान ही होस्ट करेंगे लेकिन 6 हफ्तों तक वूट पर बिग बॉस ओटीटी को करण जोहर होस्ट करेगे. अब देखने वाली बात होगी कि करण जोहर सलमान खान को टक्कर दे पाते है कि नहीं ?

बिग बॉस को  लेकर एक्साइटेड है करण जोहर

करण जौहर काफी शानदार होस्टिंग करते हैं.  अपने पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में करण के होस्टिंग स्टाइल  का हर कोई कायल रहा है. जबसे करण को बिग बॉस ओटीटी होस्ट करने की खबर मिली है तबसे करण इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड है. करण का कहना है कि ‘मेरी मां और मैं बिग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं और एक दिन के लिए भी इसे मिस नहीं करते. व्यूअर के तौर पर यह मुझे अपने ढेर सारे ड्रामे से बहुत एंटरटेन करता है. दशकों से, मुझे शोज होस्ट करना पसंद है और अब बिग बॉस ओटीटी…यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात होगी.’

करण ने भी कहा है कि वो वीकेंड के वार एपिसोड को अपने स्टाइल में एंटरटेनिंग बनाएंगे. देखना तो ये होगा कि सलमान खान जिस तरह से कंटेस्टेंट्स के तमाम विवादों और झगड़ो से निपटते थे या कभी कभी जरूरत पड़ने पर डांट भी दिया करते थे क्या अब बतौर होस्ट करण जोहर ये सब संभाल पाएगे ? ये एक बड़ा सवाल है. ऑडियंस करण को बिग बॉस ओटीटी के होस्ट के रूप में कितना पंसद करती है ये तो वक्त आने पर पता चलेगा.

कब शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी ?  

बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म  वूट पर छह हफ्ते के लिए प्रसारित होगा  जिसे करण जौहर होस्ट करेंगे. बिग बॉस ओटीटी, 8 अगस्त 2021 को शानदार तरीके से दर्शकों के बीच दस्तक देगा. दर्शक पहली बार बिग बॉस के घर का सारा ड्रामा और एक्शन चौबीसों घंटे  लाइव देख पाएंगे. डिजिटल रिलीज के बाद बिग बॉस 15 को अपने पुराने प्लैटफॉर्म यानि कलर्स चैनल पर लॉन्च होगा जिसे हर साल की तरह सलमान खान होस्ट करते नजर आएगें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *