भाईजान पर गिरी गाज, सलमान खान पर 3 करोड़ का आखिर क्यों लगा ये आरोप …….

आरोपों में घिरने का भाई जान का नाता बहुत पुराना है. चाहे हिरण मामला हो या कोई और उनपर बहुत सारे आरोप पहले भी लग चुके हैं जी हां एक बार फिर से उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है. जहां चंडीगढ़ पुलिस ने सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा को इस मामले के लिए समन भेजा है.

सलमान खान के ऊपर कारोबारी अरुण गुप्ता ने धोखाधड़ी का लगाया आरोप

दरअसल मामला यह है कि सलमान खान के ऊपर कारोबारी अरुण गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि हमने बीइंग ह्यूमन का शोरूम मनीमाजरा इलाके में पूरे विश्वास के साथ खोला लेकिन बाद में हमें सामान की सप्लाई बंद कर दी गई. बीइंग ह्यूमन ने हमारी शिकायत पर कोई भी जवाब नहीं दिया जबकि हमारे शो रूम में सभी प्रोडक्ट इसी ब्रांड के थे. इसी मामले में चंढ़ीगड़ पुलिस ने उनको और उनकी बहन अलवीरा को उनके फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन से जुड़े 7 अन्य लोगों को धोखाधड़ी के मामले में समन भेजा है.

गौरतलब है कि, कारोबारी अरुण ने बताया कि उन्होंने पुलिस को बिग बॉस का सलमान का वीडियो भी दिखाया है, जिसमें वे खुद कह रहे हैं कि हमने चंडीगढ़ में एक ज्वैलरी शो रूम खोला है. उन्होंने सलमान के साथ अपनी फोटो भी दिखाई और कहा कि सलमान खान के भरोसे पर हमने 2018 में 3 करोड़ रुपए का इन्वेस्ट किया शो रूम भी खोला. यहां तक कि सलमान खान को खुद शो रूम की ओपनिंग में आना था लेकिन व्यस्तता की वजह से उन्होंने अलवीरा के पति अतुल अग्निहोत्री को भेज दिया और खुद नहीं आए. वहीं हमारा इस कंपनी के साथ एग्रीमेंट भी हुआ था लेकिन हमें मदद नहीं की गई. इसके अलावा लंबे समय से इस कंपनी का ऑफिस और वेबसाइट दोनो ही बंद है.

इस मामले में जवाब देने के लिए 13 जुलाई तक का दिया गया समय

वहीं चंडीगढ़ के SP केतन बंसल से बात करने पर पता चला कि उनको जवाब देने के लिए 13 जुलाई तक का समय दिया गया है. यदि कोई भी दोषी है, तो उन पर कार्रवाई की जाएगी.