शिवसेना-बीजेपी के बदले सुर, कहा हमारी राहें अलग, लेकिन दोस्ती अभी भी कायम

महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच एक बार फिर से खिचड़ी पकती हुई देखने को मिल रही है. जहां विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने पत्रकार से बात करते हुए कहा है कि शिवसेना से हमारी शत्रु नहीं है बल्कि बस वैचारिक मतभेद हैं.

देवेंद्र फडणवीस के बयान पर संजय रावत ने दिया नरमी से जवाब 

दरअसल देवेंद्र फडणवीस के इस बयान पर संजय रावत में बेहद ही नरमी से जबाव देते हुए कहा है कि हम भारत और पाकिस्तान के तरह नहीं है बल्कि आमिर खान और किरण राव की तरह है जैसे उनका वैवाहिक स्थिति अलग हो गया है लेकिन वो अपने बच्चों के लिए co-parent की तरह हैं वैसे ही हमारी राहें अलग हैं लेकिन दोस्ती अभी तक सलामत है.

शिवसेना और बीजेपी में पक रही है खिचड़ी

गौरतलब है कि शिवसेना और बीजेपी में सियासी हलचल देखने को मिल रही है. जहां शिवसेना और बीजेपी के बीच काफी लंबे वक्त से कुछ पकने की खबरें आ रही हैं. पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे नई दिल्ली में बीजेपी सरकार से मिले थें. जिसके बाद संजय राउत ने नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. वहीं दोनो पार्टियां आपस में एक दूसरे के प्रति नरम रुख बरत रही है. वहीं शिवसेना और बीजेपी के मिलन पर नसीपी के प्रमुख शरद प्रवार ने नाराजगी जताई थी. तब उन्होंने शिवसेना को अपना वादा निभाने की याद दिलाई थी.