सुलझेगा पंजाब मसला, प्रियंका से मिले सिद्धू

अगले साल विधान सभा चुनाव को लेकर पंजाब कांग्रेस में जंग छिड़ हुआ है. जहां एक ओर कांग्रेस के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह हैं तो दूसरी ओर नवजोत सिंह सिद्धू हैं. इन दोनों कांग्रेस नेताओं में कलह देखने को मिल रहा है. वहीं खुद सीएम अमरिंदर सिंह, नवजोत सिंह सिद्धू को कोई बड़ा पद देने के खिलाफ हैं.

दरअसल पंजाब कांग्रेस में तमाम सियासी हलचल के बीच आज बुधवार को सुबह नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की. ये मुलाकात काफी अहम बताई जा रही है. वहीं खुद नवजोत सिंह सिद्धू ने भी ट्वीट करके कहा कि आज प्रियंका गांधी वाड्रा जी के साथ लंबी बैठक हुई”.

गौरतलब है कि बीते दिन खबर थी कि नवजोत सिंह सिद्धू की राहुल गांधी, प्रियंका गांधी से मुलाकात हो सकती है. लेकिन खुद राहुल गांधी ने ही साफ किया कि उनकी कोई मीटिंग नही हो रही है. इसके अलावा प्रियंका गांधी की ऑफिस की ओर से इस बात को नकारा था. लेकिन इन सबसे इतर बुधवार सुबह प्रियंका और नवजोत सिंह सिद्धू की मुलाकात हुई.

बता दें कि पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस घर में ही मुश्किलों का सामना कर रही है. नवजोत सिंह सिद्धू लगातार कैप्टन अमरिंद पर मोर्चा खोले हुए हैं. लेकिन अब ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही कांग्रेस के बीच यह मसला सुलझ सकता है.