प्रेमियों ने अपनी प्रेमिकाओं के घर के बाहर किया बम धमाका

यूपी से एक सनसनी खेज मामला सामने आ रही है. जिसको सुनते ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जी हां दो प्रेमिकाओं ने अपने प्रेमियों से बात और शादी करने से इंकार किया तो उन्हें डराने और धमकाने के लिए सनकी प्रेमियों ने उनके घर के बाहर डायनामाइट बम से धमाके किए. यही नही उन्होने ऐसा एक बार नही दो बार किया. जिससे इस घटना को लेकर परिवार के लोग काफी सहमे हुए हैं.

अरोपी प्रेमी को युवती से हुआ प्यार

दरअसल मामला ललितपुर का है. जहां अधेड़ उम्र का युवक नंदलाल यादव ट्रक ड्राइवर है. जिसको एक साल पहले फोन पर एक मिस्ड कॉल आई. जिस पर उसने पलट कर फोन किया तो एक युवती से बात हुई. जिसके बाद दोनों की फोन पर कई बार बात हुई. वहीं बातचीत करते करते दोनों में प्यार हो गया. जबकि हैरान करने वाली बात यह है कि महिला शादीशुदा और दो बच्चों की मां थी. इसके बावजूद दोनों में प्रेम प्रसंग चालू रहा. यही नहीं कभी कभार नंदलाल उसके घर भी आने जाने लगा.

आरोपी प्रेमी के दोस्त को युवती की भतीजी से हुआ प्यार

इसके अलावा दूसरे आरोपी प्रेमी की बात करें तो बंटी नंदनाल का दोस्त है. वहीं नंदलाल ने उसे अपने प्रेम प्रसंग और महिला की भतीजी के बारे में बताया तो बंटी ने उससे दोस्ती कराने की जिद की. इसके बाद वह एक दिन बंटी को लेकर उसके घर पहुंच गया. जहां महिला ने बंटी की दोस्ती अपनी भतीजी से करा दी. बंटी और युवती में भी प्रेम प्रसंग शुरू हो गया.

प्रेमियों से किया गया झूठा वायदा, परेशान प्रेमियों ने किया बम धमाका

वहीं युवती ने अपनी कुमारी भतीजी और बंटी को शादी का आश्वासन दिया लेकिन बाद में पता चला कि भतीजी की शादी कहीं और तय हो गयी है तो दोनो युवतों को यह जान कर बहुत बुरा लगा. उसका दिमाग सनक गया और उन्होने कहीं से जिलेटिन की छड़े ली और बम बनाने की बाकी सामान इकठ्ठा करके महिला के घर के बाहर विस्फोट किया. जिससे महिला का परिवार बुरी तरह डर गया. ऐसा उन्होने एक बार नही बल्कि दो बार किया. वहीं परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. बता दें कि, मंगलवार को पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपियों ने कबूला अपना जुर्म

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार ने बताया कि दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसके बाद उन्होंने अपना जुर्म कबूला और बताया कि उनकी प्रेमिकाओं ने उनसे बात और शादी से इंकार कर दिया था।.जिसके चलते दोनों को धमकाने के लिए उनके घर के दरवाजे के बाहर विस्फोट किए गए थे.