एक्शन-थ्रिलर और रोमांस के साथ बॉक्स ऑफिस का गणित बिगाड़ने आ रहे शाहरुख खान

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के 57वें जन्मदिन के मौके पर यशराज फिल्म्स ने उनकी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) का टीजर जारी किया है। सामने आए 1 मिनट 25 सेकंड के इस टीजर में शाहरुख ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आ रहे हैं। उनका खौफनाक अंदाज देख रोंगटे खड़े हो गए। टीजर की शुरुआत में एक शख्स दूसरे से पूछता है- क्या जानते हो तुम पठान के बारे में….? तीन साल से उसकी कोई खबर नहीं, अपने लास्ट मिशन में वो पकड़ा गया था, सुना है बहुत टॉर्चर किया उसे, पता नहीं पठान मर गया है या… इसके जवाब में शाहरुख कहते है- जिंदा है.. और उनकी एक खौफनाक हंसी सुनने को मिलती है। और फिर शुरू होता है धमाकेदार एक्शन-थ्रिलर का गेम। सामने आए टीजर में शाहरुख आग, पानी और हवा में ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आ रहे हैं। टीजर में उनका लुक एकदम डिफरेंट नजर आ रहा है। बड़े बाल और धासूं बॉडी के साथ शाहरुख एक बार फिर बॉक्स ऑफिस का गणित बिगाड़ने आ रहे है। टीजर के आखिर में शाहरुख कहते है- अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो मौसम बिगड़ने वाला है।

एक्शन में दीपिका पादुकोण
सामने आए पठान के टीजर में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आ रहे है। दीपिका जहां शाहरुख के साथ रोमांस करती दिख रही है वहीं वे एक्शन करती भी दिखाई दे रही है। इसके जॉन अब्राहम की शाहरुख से जबरदस्त टक्कर भी देखने को मिल रही है। शाहरुख ने टीजर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। उन्होंने टीजर शेयर कर लिखा- अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए #PathaanTeaser रिलीज। बता दें कि  फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। #पठान का #YRF50 का जश्न मनाएं। 25 जनवरी, 2023 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।

शाहरुख खान को जन्मदिन का तोहफा
यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म पठान का टीजर शाहरुख खान के जन्मदिन यानी 2 नवंबर को रिलीज कर मेकर्स ने उन्हें बर्थडे गिफ्ट दिया है। यशराज के ट्विटर हैंडल पर टीजर रिलीज कर लिखा- एक स्पेशल सरप्राइज एक खास दिन के लिए आ गया है #पठान टीजर , 25 जनवरी, 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर #पठान के साथ #YRF50 का जश्न मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। टीजर होते ही फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा- बर्थडे पर शानदार गिफ्ट के लिए थैंक्स। एक अन्य ने लिखा- SRK एसआरके ही है, उसे कोई रीप्लेस नहीं करता है वो किंग है। एक ने लिखा- वेलकम बैक किंग। एक बोला- शाहरुख सर फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज का इंतजार है। एक ने आग लगाने वाली इमोजी शेयर कर लिखा- इसका ही इंतजार था।