पीए सुधीर सांगवान ने सोनाली को पिलाया था 12 हजार का ड्रग्स, ‘केस फाइल’ से खुले कई काले राज

सलमान खान के शो बिग बॉस से अपना नाम बनाने वाली सोनाली फोगाट इस दुनिया को अलविदा कह के चली गई है। अपनी निधन के बाद कई ऐसे राज से पर्दा उठा है, जिसे जानने के बाद लोगों की रूह कांप गई है। पहले सोनाली की मौत का कारण हार्ट अटैक को बताया गया, लेकिन परिवार के सवाल उठाने के बाद जब जांच हुई तब पता चला मामला कुछ और है। मामला हार्ट आटैक के बाद अब हत्या का हो गया है, जिसके आरोप में सोनाली फोगाट के पीए सुधीर और उसके दोस्त सुखविंदर पर लगे है, गोवा पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद से दोनों से पूछताछ की जा रही है। अब सोनाली फोगाट मर्डर की केस फाइल से कई सारे राज सामने आ रहे है।
सोनाली फोगाट की केस फाइल से कई सारे राज खुलकर सामने आ रहे है। बताया जा रहा है कि सोनाली के पीए सुधीर सांगवान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और साथ ही बोला है कि सोनाली को जबरन ड्रग्स पिलाई थी। इसक केस की रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि सुधीर और सुखविंदर ने 5 हजार और 7 हजार रुपये में ड्रग्स खरीदा था। आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ के दौरान बताया कि ड्रग्स ओवरडोज के चलते सोनाली की मौत हो गई थी, जिससे वो दोनों काफी डर गए थे। साथ ही सुधीर सांगवान ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सोनाली को जबरदस्ती ड्रग्स से भरी बोतल की ड्रिंक पिलाई थी। जिसके बाद उनकी हालत खराब हो गई थी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस मामले में अब तक 5 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी हैं। आपको बता दें कि सोनाली सलमान खान के शो बिग बॉस में नजर आ चुकी है।

कब हुई थी मौत

23 अगस्त की सुबह बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन हो गया था। अब उनकी बेटी इस दुनिया में अकेली रह गई है। जानकारी के लिए बता दें कि सोनाली फोगाट के पति का भी निधन हो चुका है।