नोएडा का गालीबाज नेता ‘लंगड़ा’ त्यागी पुलिस की गिरफ्त में

पुलिस ने गालीबाज श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार किया है। श्रीकांत त्यागी कोर्ट में सरेंडर करने के प्रयास में था। इसकी भनक लगते ही पुलिस ने उसे धर दबोचा। गिरफ्तारी के बाद त्यागी को सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय लाया गया। एसीपी पीपी सिंह ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लुकसर स्थित जिला कारागार में भेज दिया गया।

नोएडा स्थित ग्रेंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता का आरोपी है। त्यागी को गिरफ्तार करने के लिए एसटीएफ की कई टीमें लगाई गई थी। श्रीकांत त्यागी को ऐसे समय में गिरफ्तार किया गया है, जब उसकी पत्नी को मंगलवार को दोबारा नोएडा फेज-2 के थाने पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है, वहीं सोमवार को उसके अवैध निर्माण पर भी एक्शन हुआ था।

सोमवार देर शाम सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी को लेकर सख्ती दिखाई थी। उन्होंने श्रीकांत त्यागी मामले में गृह विभाग से रिर्पोट मांगी थी। इस कांड के बाद बीजेपी इसे अपना नेता मानने से इंकार कर रही है।

गिरफ्तार करने के लिए 12 एसटीएफ टीमों समेत अन्य पुलिस की टीमें लगाई गई थीं। उसकी तलाशी के लिए यूपी से उत्तराखंड तक छापेमारी भी चल रही थी। इस मामले में यूपी के एडीजी प्रशांत कुमार का भी बयान सामने आया था। उन्होंनें इंटलिजेंस विभाग की टीमों से भी सहयोग मिलने की बात कही थी।