‘काली’ के बाद एक और विवादित तस्वीर

फिल्म ‘kaali’ की डायरेक्टर लीना मणिमेकलई ने शेयर कर दी है एक और आपत्तिजनक तस्वीर, जिसके बाद लोग और भड़के और लगातार लीना की गिरफ़्तारी की मांग कर राहरे है।

फिल्म ‘काली’ के पोस्टर का विवाद खत्म नहीं हो रहा है लोगों को काली माँ के वेश में लड़की की सिगरेट पीते हुए तस्वीर लोगों को आक्रमक लागि थी ऐसे में लीना का एक और आपत्तिजनक तस्वीर शेयर करना आग में घी डालने का काम कर रही है । जिसे देखकर सोशल मीडिया आउए बवाल खड़ा हो गया है।

लीन ने अपने सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर की है जिसमे उन्होंने शिव और पार्वती के गेटअप में दो कलाकार दिखाए है, जिसमे शिव के गेटअप लिया आदमी सिगरेट पी रहा है और पार्वती के गेटअप लिया औरत सिगरेट को लाइटर से जलाती नजर आ रही है , इसस फोटो में उनका कैप्शन है ‘ELSEWHERE…’ जिसका अर्थ है ‘कहीं ओर…’।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनवाला ने इस पर टिप्पणी की है। उन्होंने अपने ट्वीट पर लिखा है की ‘यह रचनात्मक अभिव्यक्ति की बात, यह जानबूझकर उकसावे के लिए किया गया है। ’ पूनवाला इसके आगे कहा की ‘हिन्दुओ को गाली देना=उदारवाद? लीना का होसल इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि उन्हे पता है कि लेफ्ट पार्टिया, काँग्रेस, टीएमसी उनको सपोर्ट कर रही है और अभी एक टीएमसी ने महुआ मोइत्रा पर एक्शन नहीं लिया है।

बात दे की ये सर मुद्दा लीन के ट्विटर पे कीये उनके फिल्म के पोस्टर रिलीज से हुआ था , जिसके बाद लीना पे काफी सारे लोग भड़के थे और विवाद के चलते ट्विटर ने लीना का पोस्ट को हटा दिया। जिसके बाद उन्होंने अब एक और पोस्ट कर दिया है।