कैंट पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, दोनो के पैरो पर लगी गोली

अयोध्या जनपद की कोतवाली नगर पुलिस व थाना कैंट पुलिस और बदमाशों के बीच शनिवार रात मुठभेड़ हुई दोनो के पैरो पर गोली लगने से घायल हुई पुलिस ने दोनो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से लूट व चोरी के सामान और अवैध तमंचा भी बरामद हुआ है।

पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपी शहर में स्नौचिंग व लूट की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस के मुताबिक गुप्ता होटल चौराहे पर के पास कोतवाली नगर देवेंद्र सिंह पुलिस के जवानों के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।

चेकिंग के दौरान महोबरा चौराहे की ओर से आये 02 मोटर साइकिल को रोकने का प्रयास किया तो उनके द्वारा तेजी से मोटर साइकिल को भागते हुए पुलिस को धक्का देकर गैस गोदाम की तरफ भागने लगे। वही मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी शैलेश पांडेय के मुताबिक कोतवाली नगर और थाना कैंट पुलिस ने अफीम कोठी के पास दोनों का घेरा बंदी की।

इस दौरान दोनों आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया जबाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश घायल हो गए पुलिस पूछताछ में गोकरन निषाद उर्फ करण उर्फ सोनू निषाद निवासी मुरावन टोला तोपपुर राजेश निषाद निवासी हाजीपुर सिंहपुर बताया है। दोनों का इलाज किया जा रहा है.

एसएसपी ने दी घटना की जानकारी-

एसएसपी ने बताया कि, पुलिस पूछताछ ने दोनों आरोपियों ने लूट और चोरी की घटना को कबूला है। दोनों के पास से पांच चैन दो कान के टप्स दो तमंचा एक चोरी की मोटरसाइकिल एक चाकू और चार हजार रुपये नगदी मिले है।

जो लूटे गए चैन बिक्री से प्राप्त हुए है उन्होंने बताया कि दोनों ने बताया कि सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली महिलाओं से चैन लूटते थे। वही बताया कि, दोनों अयोध्या और बाराबंकी में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते थे सोनू निषाद पर सात और राजेश निषाद पर चार आपराधिक मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *