गुरु परमहंस आचार्य ने ताजमहल को लेकर दिया बड़ा बयान, सुरक्षा बलों के ऊपर अभद्रता का लगाया आरोप

तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने ताजमहल को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, आपको बता दें कि, बीते दिनों जगत गुरु परमहंस आचार्य आगरा ताजमहल का दीदार करने पहुंचे थे।

जहां जगत गुरु परमहंस आचार्य ताजमहल की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा बलों के ऊपर अभद्रता का आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें धर्म दंड और भगवा वस्त्र के वजह से प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। जगद्गुरु परमहंस का आचार्य के आरोप लगाने के बाद आगरा में कई हिंदूवादी संगठनों ने आंदोलन भी किया था ।

मीडिया की सुर्खियों में मामला आया तो पुरातत्व विभाग के चीफ आरके राय ने मीडिया के मंच से माफी भी मांगी और आगरा आकर ताजमहल के दीदार का निमंत्रण भी दिया..यह मामला अब पूरे देश में गूंज रहा है।

वही तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने उग्र होकर आज एक बड़ा बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि 5 मई को आगरा के ताजमहल में शिवजी की प्राण प्रतिष्ठा करेंगे।

साथ ही जगत गुरु परमहंस आचार्य ने देश के सभी सनातन धर्म संस्कृत को मानने वाले धर्माचार्य संत महंतों से आने की अपील भी की है कि 5 मई को सुबह 10:00 बजे ताजमहल के पश्चिम गेट पर सभी लोग एकत्रित हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *