गोरखपुर: ट्रिपल मर्डर से मचा हड़कंप, शादी से लौट रहे पति-पत्‍नी और बेटी की गला रेतकर हत्या

यूपी के प्रयागराज के बाद गोरखपुर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई है, सोमवार की रात भाई की बेटी की शादी में पैदल चौराहा से गांव की ओर जा रहे पति-पत्‍नी और बेटी को सरेराह धारदार हथियार से गला रेतकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया।

तीनों पैदल ही गांव में भाई के घर मटकोड़वा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है. शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एक तरफा प्‍यार में घटना को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है. गांव में मातम पसरा है, तो वहीं एहतियात के तौर पर फोर्स भी तैनात कर दी गई है, वही पुलिस ने आरोपी आलोक पासवान पुत्र जवाहर पासवान को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। आरोपी रायगंज गांव में ननिहाल में रहता रहा है. वो अकसर मृतका प्रीति को मोबाइल पर फोन भी करता रहा है. इसे लेकर युवती के पिता मृतक गामा निषाद ने उसे समझाया भी था, लेकिन एकतरफा प्‍यार में उसने वारदात को अंजाम दे दिया।

पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. गामा निषाद तीन भाइयों में सबसे बड़े रहे हैं. दूसरे नंबर के भाई रामा निषाद और तीसरे नंबर के सरविंद गांव के पुश्‍तैनी मकान पर ही रहते हैं।