नहाने के दौरान दो युवक गहरे पानी में डूब, तलाश जारी

कौशांबी: कौशांबी में सरायअकिल थाना क्षेत्र के ऐगवां यमुना घाट में नहाने के दौरान दो युवक गहरे पानी में डूब गए. डूबने की खबर परिजनों को हुई तो वह रोते-बिलखते घाट किनारे पहुंचे. गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश जारी

दो युवक गहरे पानी में डूबे

नहाने के दौरान वह धीरे-धीरे गहरे पानी की तरफ चले गए, जिसका उन दोनों को अंदाजा नहीं था. गहरे पानी में जाने की वजह से दोनों डूबने लगे. घाट किनारे बैठे निखिल ने मदद के लिए आवाज लगाई लेकिन किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी. ऐसे में दोनों युवक यमुना में डूब गए. निखिल ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद परिजन रोते बिलखते घाट किनारे आए और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को यमुना में खोज वाने लगे.

युवकों की तलाश जारी

सरायअकिल पुलिस भी मौके पर पहुंची उन्होंने भी काफी प्रयास करवाया. बावजूद इसके सफलता नहीं मिली. सीओ ने दो युवकों के यमुना में डूबने की जानकारी हुई तो वह भी मौके पर पहुंचे और प्रयागराज से गोताखोरों की टीम बुलाई गई. उन्होंने यमुना में जाल डालकर काफी देर तक दोनों युवकों की तलाश की, लेकिन दोनों का पता नहीं चला.

दो युवक गहरे पानी में डूब गए

पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश शुरू कर दी. लेकिन सफलता नहीं मिली. बता दे कि दोनों युवक रिश्तेदारी में बरसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सरायअकिल थाना क्षेत्र के यमुना घाट में  नहाने के दौरान दो युवक गहरे पानी में डूब गए. तलाश जारी है.