मध्यप्रदेश: पानी में डूबने से पिता-पुत्र की मौत, बेटे को बचाने के लिए गड्ढे में कूदा था पिता

एक पिता अपने बच्चे की जान बचाने गया, लेकिन यह उसकी मौत का कारण बनी। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पानी में डूबने से पिता-पुत्र की मौत हो गई। बताया जा रहा है की, घटना ग्वालियर के भितरवार तहसील के करहिया थाना क्षेत्र के मेहगांव चक की है।

36 वर्षीय सोनू जोगी अपने खेत पर मकान बनवा रहे थे, पानी की समस्या को दूस करने के लिए उन्होंने खेत पर जेसीबी से 10 फीट गहरा गड्ढा खुदवाया। गड्ढे में लबालब पानी भरा हुआ था. सोनू जोगी को क्या मालूम था कि जिस गड्ढे को उन्होंने अपनी जरूरत के खिल खुदवाया है वहीं गड्ढा उनकी और उनके बेटे की जिंदगी के लिए काल बन जाएगा।

क्या था मामला-

मंगलवार दोपहर सोनू का 8 वर्षीय बेटा आरव खेलते-खेलते गड्ढे में जा गिरा. आरव की चीख सुनते ही पिता सोनू दौड़ते हुए आए और बेटे को बचाने के लिए गड्ढे में छलांग लगा दी. गड्ढा गहरा होने की वजह से आरव दलदल में फंस गया था, जब तक आरव सोनू को मिलता तब तक उसकी सांसें रुक चुकी थीं।

आरव को बचाने के चक्कर में पिता सोनू भी दलदल में फंस गया, आसपास काम कर रहे लोगों ने सोनू को दलदल में छपटते देखा. जब तक वे सोनू को निकालने का प्रयास करते तब तक काफी देर हो चुकी थी और आखिरकार सोनू को भी अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। पिता-पुत्र की मौत की खबर सुनकर पूरे इलाके में मातम पसर गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *