कांग्रेस में प्रशांत किशोर के शामिल होने की अटकलों के बीच बोले सीएम अशोक गहलोत, काम आ सकता है अनुभव

RAJASTHAN: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलो के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ प्रशांत किशोर की एक के बाद एक बैठक जारी है। इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रशांत किशोर की तारीफ की है।

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि “प्रशांत किशोर देश में एक ब्रांड बन गया है। प्रशांत किशोर को कई राज्यों में काम करने का अनुभव है। प्रशांत किशोर एक एजेंसी के रूप में देश भर में काम करते हैं, जो प्रोफेशनल एजेंसीज से काम लेते रहते हैं। विपक्ष को एकजुट करने में प्रशांत किशोर काम कर रहे हैं.”

प्रशांत किशोर का अनुभव हमारे लिए उपयोगी होगा साबित-
सीएम अशोक गहलोत ने कहा, 2014 में प्रशांत किशोर नरेंद्र मोदी के साथ थे, फिर नीतीश कुमार के सथा और फिर पंजाब में कांग्रेस और कई अन्य दलों के नोताओं के साथ रहे। आगामी चुनाव में रणनीति का लिए हम कई विशेषज्ञों और एजेंसियों से लेते हैं. प्रशांत किशोर दिल्ली में विपक्ष को एकजुट करने में काम कर सकते हैं, उनका अनुभव हमारे लिए उपयोगी साबित हो सकता है।

बीजेपी पर जमकर बरसे सिएम गहलोत-

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, देश बहुत गलत दिशा में जा रहा है, हिंदू-मुस्लिम और धर्म के नाम पर खतरनाक राजनीति हो रही है। बीजेपी वाले हिंसा के आधार पर राजनीति कर रहे हैं।

यह गांधी का देश है जहां पर आपसी भाईचारा प्रेम का माहौल होना चाहिए. जबकि यह लोग जानबूझकर हिंसा को बढ़ावा देने वाले लोग हैं, नफरत फैलाते हैं और इनका राष्ट्रवाद और हिंदुत्व केवल चुनाव जीतने के लिए ही सीमित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *