Jayesh Bhai Jordaar का ट्रेलर रिलीज, हंस कर लोटपोट हुए फैंस

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जब भी कोई मूवी लेकर आते हैं बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देते हैं. अगले महीने वह अपनी एक और मूवी के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार है. उनकी फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह एक गुजराती ड्रामा मूवी है. जिसमें सीख के साथ साथ एंटरटेनमेंट का तड़का भी देखने को मिलेगा.

सीख के साथ एंटरटेनमेंट का तड़का

रणवीर सिंह इसमें जयेश नाम के गुजराती व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जिस का मानना है कि समाज में महिला और पुरुष को बराबर दर्जा मिलना चाहिए. जयेश के पिता एक गांव के सरपंच है, उनके बाद सरपंच पद की जिम्मेदारी जयेश को मिली है. लेकिन अब सवाल यह है कि जयेश के बाद यह जिम्मेदारी किसे मिलेगी जयेश की एक बेटी पहले से ही है और पत्नी प्रेग्नेंट है. पिता चाहते हैं कि घर को एक वारिस मिल जाए जो आगे चलकर उनकी गद्दी को संभालेगा. अब लड़की होगी या लड़का इसी जद्दोजहद के बीच पूरी फिल्म में कई सारे ड्रामें होने वाले हैं. अपने पेट में लड़की होने का पता चलने पर जयेश की पत्नी के भागने से लेकर बाप-बेटे में मची भागम-भाग दर्शकों को लोटपोट होने पर मजबूर कर देगी.

इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज

रणबीर सिंह के साथ शालिनी पांडे, बोमन ईरानी, दीक्षा जोशी, रत्ना पाठक शाह मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं. शालिनी जयेश की पत्नी के किरदार में है और बोमन ईरानी उनके पिता की भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी लेकिन इसका ट्रेलर फिलहाल सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *