अल्लू अर्जुन ने ठुकराया ये ऐड, नहीं चाहते फैन्स को लगे बुरी लत

विमल इलायची का ऐड करने पर अक्षय कुमार को ट्रोल किया जा रहा है, इस बीच खबर है कि अल्लू अर्जुन ने तंबाकू ब्रैंड का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। तंबाकू कंपनी ने अल्लू अर्जुन को तगड़ा पैसा ऑफर किया था। हालांकि यह ऑफर उन्होंने नहीं लिया क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनके फैन्स को किसी गलत चीज की आदत पड़े। बता दें कि अमिताभ बच्चन भी कुछ वक्त पहले एक पान मसाल कंपनी के ऐड में थे। उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया फिर बिग बी ने इस कंपनी से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था और ली हुई फीस भी लौटा दी थी।

अल्लू अर्जुन खुद नहीं खाते तंबाकू

अल्लू अर्जुन को एक तंबाकू कंपनी ने ब्रैंड एंडोर्समेंट के लिए तगड़ी रकम ऑफर की थी। हालांकि अल्लू ने यह ऑफर ठुकरा दिया। अल्लू अर्जुन को तंबाकू ब्रैंड के लिए तगड़ा ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट करने में जरा भी देर नहीं लगाई क्योंकि वह खुद तंबाकू नहीं खाते। वह नहीं चाहते कि उनके फैन्स इस ऐड को देखकर यह प्रोडक्ट खाना शुरू कर दें जिससे आगे चलकर लत भी लग सकती है।

हमेशा इससे बचने का देते हैं मैसेज

सोर्स ने बताया कि फिल्म में स्मोकिंग करना उनके हाथ में नहीं लेकिन जब भी हो संभव होता है, वह इससे बचने का मैसेज देते हैं। बता दें कि अजय देवगन, शाहरुख खान के बाद अक्षय कुमार विमल के ऐड में शामिल हुए हैं। इस बात पर ट्विटर पर कई लोगों ने उनकी काफी ट्रोलिंग की। सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी भी इस बात पर अपनी नाराजगी जता चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *