Moto G52 स्मार्टफोन भारत में करेगा इस दिन एंट्री, कई धांसू फीचर, जाने कीमत

मोटोरोला ने कुछ दिन पहले यूरोप में अपने नए हैंडसेट Moto G52 को लॉन्च किया था। कंपनी 50 मेगापिक्सल कैमरा और 30 वॉट फास्ट चार्जिंग वाले इस फोन को भारत में 25 अप्रैल को लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर इस अपकमिंग फोन के लैंडिंग पेज को लाइव कर दिया है।

फोन ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में आएगा। फोन में कंपनी मजबूत और ड्यूरेबल pOLED डिस्प्ले देने वाली है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन वाला होगा और इसमें आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। कंपनी का दावा है कि यह इस सेगमेंट में सबसे पतले बेजल्स के साथ आने वाला स्मार्टफोन है।

इतनी होगी कीमत

फोन की कीमत के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, 91 मोबाइल्स और टिपस्टर योगेश ब्रार ने लॉन्च से पहले ही फोन की कीमत का खुलासा कर दिया है। टिपस्टर के अनुसार फोन के 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट का बॉक्स प्राइस 19,999 रुपये और सेलिंग प्राइस 17,999 रुपये होगा।

मोटो G52 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी+ pOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। फोन 6जीबी और 6जीबी रैम ऑप्शन के साथ 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। प्रोसेसर के तौर पर इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया गया है। फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड My UX ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। डॉल्बी ऐटमॉस साउंड और ड्यूल स्टीरियो स्पीकर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *