पहले पत्नी और बच्चों का घोंटा गला, फिर फांसी लगाकर खुद भी दे दी जान

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला स्थित सादात थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने आत्महत्या कर ली. मिली जानकारी के अनुसार, पहले पत्नी और बच्चों का गला घोटा गया था. इसके बाद पिता ने खुद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. सादात नगर के वार्ड संख्या दो सोनकर बस्ती निवासी एक युवक ने पारिवारिक कलह के चलते आत्मघाती कदम उठा लिया. युवक ने पहले तो पत्नी और छह साल के बेटे व चार वर्ष की बेटी की हत्या कर दी और उसके बाद खुद को कमरे के अंदर बंद कर फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी. वहीं, जब सुबह दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया. फिर दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर परिवार के चारों सदस्यों के शव पड़े हुए थे.

पती पत्नी में हुआ झगड़ा

बताया जा रहा है कि उसका पत्नी से अक्सर विवाद हुआ करता था. करीब साल भर से उसकी पत्नी मायके में ही थी. इधर, दस दिन से मायके वालों के समझाने-बुझाने के बाद वह यहां आई थी. पड़ोसियों की मानें तो शनिवार को फिर से दोनों में झगड़ा हुआ. इसके बाद सुबह साढ़े सात बजे तक दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो शिवदास कमरे में फांसी पर लटका था. उसके पास ही पत्नी और दोनों बच्चों का भी शव मिला.

इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस को दी, पुलिस तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *